Delhi Liquor Scam: ED ने AAP सासंद से मांगी माफी, जांच एजेंसी ने कहा- पहली बार हुई ऐसी गलती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1678886

Delhi Liquor Scam: ED ने AAP सासंद से मांगी माफी, जांच एजेंसी ने कहा- पहली बार हुई ऐसी गलती

कथित आबकारी घोटाले में ईडी (ED) की चार्जशीट में नाम आने पर आप सांसद संजय सिंह ने ईडी को नोटिस दिया था. सह नोटिस संजय सिंह ने ईडी के डायरेक्टर संजय कुमार मिश्रा और असिस्टेंट डायरेक्टर जोगिंद्र सिंह के खिलाफ मानहानी का नोटिस भेजा था.

Delhi Liquor Scam: ED ने AAP सासंद से मांगी माफी, जांच एजेंसी ने कहा- पहली बार हुई ऐसी गलती

Delhi Liquor Scam: कथित आबकारी घोटाले में ईडी (ED) की चार्जशीट में नाम आने पर आप सांसद संजय सिंह ने ईडी को नोटिस दिया था. सह नोटिस संजय सिंह ने ईडी के डायरेक्टर संजय कुमार मिश्रा और असिस्टेंट डायरेक्टर जोगिंद्र सिंह के खिलाफ मानहानी का नोटिस भेजा था. संजय सिंह ने इसमें लिखा था कि उन लोगों ने मेरी छवि खराब करने की कोशिश की है. वहीं उन्होंने कहा था कि मैं उन्हें माफी मांगने के लिए 48 घंटे का समय देता हूं, अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं अब मामले में ईडी ने संजय सिंह से माफी मांग ली है.

ये भी पढ़ें: Yamunanagar News: नाबालिग की कराई जा रही थी दोगुनी उम्र के शख्स से शादी, पुलिस ने रुकवाई

सुबह लिखा था पत्र
वहीं आज सुबह यानी बुधवार को संजय सिंह ने केंद्रीय वित्त सचिव को पत्र लिखा था. शराब घोटाले में नाम लेने पर ED के डायरेक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर के खिलाफ मुकदमा चालाने की अनुमति मांगी है. संजय ने चिट्ठी में लिखा है कि मेरा नाम बिना किसी आधार के चार्जशीट में लिया गया है. डायरेक्टर संजय कुमार मिश्रा और असिस्टेंट डायरेक्टर जोगिंद्र सिंह ने मेरी छवि को नुकसान पहुंचाया है. इन दोनों अधिकारियों ने अपने पद का दुरgपयोग किया है. मैंने दोनों अधिकारियों को 48 घंटे का नोटिस दिया था. न अधिकारियों ने जवाब दिया न माफी मांगी है.

ईडी ने मांगी माफी
दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पीसी कर कहा कि संजय सिंह ने ईडी के अधिकारियों के नाम लेकर कहा था कि इन पर मुकदमा करुंगा, क्योंकि इन्होंने गलत तरीके से मेरा नाम चार्जशीट में डाला है. 

अब ईडी ने संजय सिंह से माफी मांगी है, ईडी के वकील ने अधिकारियो के तरफ से माफी मांगी है. वकील ने कहा कि ये इतिहास के पहली बार है और कहा गया है की गलती से संजय सिंह का नाम आ गया. ये कैसी गलती है, गलती से बीजेपी के किसी का नाम तो नही आया. पूरा मामला फर्जी है, ये मामला अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने के लिए षड्यंत्र है.

हमारे देश में दो एजेंसी सीबीआई और ईडी (CBI or ED) का मतलब डर, धमकाना, टॉर्चर करने का, किसी की इज्जत नीलम करने का पर्यवाची बन गई है. ईडी आज पूरे देश के सामने शर्मशार हो गई है. केंद्र सरकार के लिए आज शर्मशार होने का दिन है. आज ईडी ने गलती मानी है, ये सबक है. इनके माइंड में आप नेताओं के नाम रहते हैं. केंद्र सरकार पूरे देश के सामने एक्सपोज हो गई है, ये शर्म की बात है. भारद्वाज ने आगे कहा कि गलती से प्रवेश वर्मा या मनोज तिवारी का नाम तो गलती से नहीं  आया. संजय सिंह ने आज ही वित्त सचिव को पत्र लिखा था. केंद्र सरकार की आज पोल खुल गई है. इन्होंने गलती मान ली है, तो इनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जाए.

Trending news