शराब घोटाले में नहीं कम हो रहीं CM केजरीवाल की मुश्किलें, ED ने भेजा तीसरा समन, BJP ने कहा- उम्मीद है...
Advertisement

शराब घोटाले में नहीं कम हो रहीं CM केजरीवाल की मुश्किलें, ED ने भेजा तीसरा समन, BJP ने कहा- उम्मीद है...

Arvind Kejriwal News: शराब घोटाला मामले में ED ने एक बार फिर 03 जनवरी को CM केजरीवाल से पूछताछ के लिए समन जारी किया है, जिसके बाद BJP ने AAP पर निशाना साधा है. 

शराब घोटाले में नहीं कम हो रहीं CM केजरीवाल की मुश्किलें, ED ने भेजा तीसरा समन, BJP ने कहा- उम्मीद है...

Arvind Kejriwal News: राजधानी दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब इस मामले में CM केजरीवाल पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. AAP नेताओं द्वारा कई बार इस बात का दावा भी किया गया है कि BJP सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में डालना चाहती है. हाल ही में ED ने CM केजरीवाल को पूछताछ के लिए दूसरी बार समन भेजा था, जिसे उन्होंने राजनीति से प्रेरित बताकर पूछताछ में शामिल होने से इनकार कर दिया. अब एक बार फिर ED ने CM केजरीवाल को समन जारी किया है.

3 जनवरी को CM केजरीवाल से पूछताछ
ED ने दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए तीसरी बार CM केजरीवाल को समन जारी किया है. ED ने 03 जनवरी को CM केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले भी ED द्वारा दो बार CM केजरीवाल को समन जारी करके पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. 

पहला समन
शराब घोटाला मामले में 02 नवंबर को ED ने CM केजरीवाल को समन भेजा था, तब CM केजरीवाल ने इस समन को 5 राज्यों में चुनाव प्रचार रोकने की साजिश बताया था. साथ ही CM केजरीवाल ने ED के समन को अवैध और बाहरी विचारों से प्रेरित बताते हुए एजेंसी के सामने पेश होने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को भव्य और ऐतिहासिक बनाने के लिए दिल्ली के व्यापारी करेंगे ये काम

दूसरा समन
ED ने 21 दिसंबर को CM केजरीवाल से पूछताछ के लिए दूसरा समन भेजा था. CM केजरीवाल ने इसके पहले ही 10 दिनों के लिए विपश्यना पर जाने की बात कही थी. CM केजरीवाल ने ED के समन के जवाब में कहा कि समन का समय बताता है कि इसका उद्देश्य देश में संसदीय चुनावों से पहले सनसनीखेज खबरें बनाना है. साथ ही इसे राजनीति से प्ररित बताया. इसके बाद CM केजरीवाल पंजाब के होशियारपुर जिले के आनंदगढ़ गांव में विपश्यना केंद्र के लिए रवाना हो गए. CM केजरीवाल 30 दिसंबर तक यहीं रहेंगे.  

BJP ने साधा निशाना
CM केजरीवाल को तीसरी बार ED का समन मिलने पर वीरेंद्र सचदेवा ने CM केजरीवाल पर निशाना साधा. वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि 'दिल्लीवासियों को उम्मीद है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 3 जनवरी को बिना कोई बहाना बनाए ED की जांच में शामिल होंगे। पिछली 2 बार से केजरीवाल बहाना बनाकर जाँच से भाग रहे हैं। जनता सब समझ रही है। जाँच से बचना साफ दर्शाता है कि शराब घोटाले और उसके बाद धन के लेन-देन में उनकी संलिप्तता है।'

 

Trending news