दिल्ली में शराब पर सियासी घमासान, AAP के बाद BJP ने भी शुरू किया जनसंपर्क अभियान
Advertisement

दिल्ली में शराब पर सियासी घमासान, AAP के बाद BJP ने भी शुरू किया जनसंपर्क अभियान

Delhi Liquor Scam: दिल्ली के कथित शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद BJP सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रही है, जिसके लिए आज BJP ने अलग-अलग मेट्रो स्टेशन में जनसंपर्क अभियान चलाया.

दिल्ली में शराब पर सियासी घमासान, AAP के बाद BJP ने भी शुरू किया जनसंपर्क अभियान

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत के साथ ही जमकर हंगामा हुआ. BJP विधायकों के हंगामे के बाद स्पीकर ने सभी विधायकों को मार्शल आउट कर दिया. सदन की कार्यवाही सोमवार सुबह तक के लिए स्थगित हो गई, जिसके बाद BJP ने CM अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली के अलग-अलग मेट्रो स्टेशन में जनसंपर्क अभियान चलाया.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने CM अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली के अलग-अलग मेट्रो स्टेशन में जनसंपर्क अभियान चलाया. पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर BJP के प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह,निगम पार्षद अलका राघव सहित BJP कार्यकर्ताओं ने मेट्रो स्टेशन पर एकत्रित होकर लोगों को दिल्ली के कथित शराब घोटाले के बारे में बताया.  

BJP के प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि के CM अरविंद केजरीवाल दिल्ली सरकार में हुए हजारों करोड़ के शराब घोटाले के मास्टरमाइंड हैं, उन्हें अपने पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है. उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ेगा. मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी और इस्तीफे से साफ हो गया है कि दिल्ली में हजारों करोड़ का घोटाला हुआ है. जब तक घोटाले में शामिल सभी आरोपी गिरफ्तार नहीं होते हैं तब तक विरोध प्रदर्शन ऐसे ही जारी रहेगा. 

AAP ने शुरू किया डोर-टू-डोर कैंपेन
आम आदमी पार्टी (AAP) ने 13 मार्च से डोर टू डोर हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान के माध्यम से AAP के नेता लोगों के बीच जाकर बता रहे हैं कि कैसे दिल्ली के दो मंत्री सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को झूठे आरोपों में जेल में बंद किया गया है. इस अभियान में AAP के नेता लोगों को पर्चा भी बांट रहे हैं, जिसमें सिसोदिया और जैन को देश का सबसे अच्छा मंत्री बताया गया है. 

ये भी पढ़ें- जनता के बीच जाकर AAP के नेता गिना रहे सिसोदिया और जैन के काम, बोले- झूठे आरोपों में फंसा रही BJP

इन दिनों राजधानी दिल्ली में एक ओर जहां AAP घोटाले के आरोपों में अपने पूर्व मंत्रियों के घिरने के बावजूद लोगों में ये विश्वास जगाने की कोशिश कर रही है कि AAP कट्टर ईमानदार पार्टी है. वहीं दूसरी तरफ MCD में हार के बाद BJP घोटालों की आड़ में अपनी राजनीति चमकाने का प्रयास कर रही है. यही वजह है कि दोनों पार्टियां इन दिनों जनता के बीच जाकर अपनी-अपनी बातें रख रहीं हैं.  

Input- Raj Kumar Bhati

 

 

Trending news