Delhi Liquor Scam: कौन है वो शख्स जिससे डरते है PM Modi, AAP नेता ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1653780

Delhi Liquor Scam: कौन है वो शख्स जिससे डरते है PM Modi, AAP नेता ने किया खुलासा

Delhi News: शराब घोटाले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने समन जारी होने पर आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में इतनी पुरानी पार्टियां रही है, लेकिन पीएम केवल एक आदमी से डरते है वो है अरविंद केजरीवाल. 

Delhi Liquor Scam: कौन है वो शख्स जिससे डरते है PM Modi, AAP नेता ने किया खुलासा

नई दिल्ली: शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने समन जारी किया. जिसके बाद दिल्ली सरकार के मंत्री और विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केजरीवालजी को सीबीआई ने समन जारी किया है जिसकी चर्चा दिल्ली की सबसे बड़ी पंचायत दिल्ली सदन में न हो ऐसा कैसे हो सकता है.

हिंदुस्तान की आजादी के 75 साल हो चुके हैं. कई पार्टियों की सरकार बन चुकी है, लेकिन आज तक के इतिहास में केंद्र सरकार ने केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करके सरकार के No. 3 और No. 2 के नेता को गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद No. 1 के नेता की गिरफ्तारी की तैयारी की जा रही है. ऐसी क्या दुश्मनी है कि इस तरह की राजनीति कि इस पार्टी को खत्म करना है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: CM केजरीवाल का पीएम पर तंज, कहा- वो भ्रष्टाचार नहीं, मुझे हटाना चाह रहे हैं

उन्होंने कहा कि हम बहुत छोटी पार्टी है. दो राज्यो में सरकार चला रहे हैं. भाजपा तो सबसे बड़ी पार्टी है. सब यही सोच रहे है कि ऐसा क्या हो गया कि सारी दुश्मनों को छोड़कर भाजपा आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ गई है. अब ये करना है कि एक-एक करके सबको जेल के पीछे रखा जाए. हम पर सैकड़ों मुकदमे किए गया, लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार है कि टूटती ही नहीं है.

जिसके बाद उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार गिराएगी और उसके बाद पार्टी खत्म करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि इतनी पुरानी पार्टियां रही है, लेकिन प्रधानमंत्री केवल एक आदमी से डरते है वो है अरविंद केजरीवाल. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर इनकम टैक्स कमिश्नर की नौकरी छोड़ सुंदर नगरी की झुग्गियों में लोगों के राशन की लड़ाई लड़ने वाले अरविंद केजरीवाल अगर भ्रष्टाचार है तो कोई ईमानदार नहीं है. 

साथ ही विधायक सौरभ भारद्वाज ने यह भी कहा कि दिल्ली में जो आज स्थिति है वो कल्पना से परे है. तो दिल्ली की सबसे बड़ी पंचायत में इस पर चर्चा कैसे नहीं होगी. इसीलिए दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है, जिसमें सभी जनप्रतिनिधि मौजूदा हालात पर चर्चा करेंगे. 

Trending news