Arvind Kejriwal: आतिशी के बाद इस दिग्गज नेता ने किया CM केजरीवाल की गिरफ्तारी का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2123979

Arvind Kejriwal: आतिशी के बाद इस दिग्गज नेता ने किया CM केजरीवाल की गिरफ्तारी का दावा

Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल को ED का सातवां समन मिलने के बाद मंत्री सौरभ भारद्वाज ने CM केजरीवाल की गिरफ्तारी का दावा किया है. उन्होंने कहा कि सूत्रों से ये जानकारी मिली है कि आने वाले 2-3 दिन में CBI सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है. 

Arvind Kejriwal: आतिशी के बाद इस दिग्गज नेता ने किया CM केजरीवाल की गिरफ्तारी का दावा

Arvind Kejriwal: दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में CM अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. वहीं अब एक बार फिर AAP के दिग्गज नेताओं द्वारा CM केजरीवाल की गिफ्तारी का दावा किया जा रहा है. गुरुवार को मंत्री आतिशी ने प्रेसवार्ता कर दावा किया कि AAP नेताओं को धमकी दी जा रही है कि INDIA गठबंधन का साथ नहीं छोड़ा तो CM केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आतिशी के बाद मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी कहा कि CBI आगामी 2-3 दिनों में CM केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है. 

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: AAP, जांच एजेंसी और 26 फरवरी, जानें इन तीनों में आखिर कनेक्शन क्या है

शराब घोटाला मामले में मिल रहे समन
ED द्वारा शराब घोटाला मामले में पूछताछ के लिए अब तक CM केजरीवाल को 7 भेजे जा चुके हैं. CM केजरीवाल को पहली बार 2 नवंबर 2023 को पूछताछ के लिए समन भेजा था. 21 दिसंबर 2023 को ED ने पूछताछ के लिए दूसरा समन भेजा. इसके बाद ED ने तीसरी बार 3 जनवरी को, चौथी बार 18 जनवरी और फिर 2 फरवरी 2024 को समन जारी करते हुए CM केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया. 5 समन पर पेश नहीं होने के बाद ED ने कोर्ट में मामला दर्ज कराया. कोर्ट में मामला जाने के बाद 14 फरवरी को एक बार फिर CM केजरीवाल को पूछताछ के लिए छठा समन भेजा गया. छठे समन में CM केजरीवाल ने ED को कोर्ट के फैसले का इंतजार करने की सलाह दी थी, जिसके बाद 22 फरवरी को ED ने CM केजरीवाल को सातवां समन जारी करते हुए 26 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: I.N.D.I.A. छोड़ो वरना होगी CM केजरीवाल की गिरफ्तारी, AAP को मिला धमकी भरा मैसेज: आतिशी

आतिशी का दावा
आतिशी ने PC में इस बात का दावा किया कि इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग की बातचीत एक निष्कर्ष पर पहुंच गई है. जब से सीट शेयरिंग की खबरें चल रही है, तभी से AAP नेताओं के पास धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं. इसमें INDIA गठबंधन नहीं छोड़ने पर CM केजरीवाल की गिरफ्तारी की बात कही जा रही है.

2-3 दिन में होगी गिरफ्तारी- सौरभ भारद्वाज
CM केजरीवाल को ED का सातवां समन मिलने के बाद मंत्री सौरभ भारद्वाज ने CM केजरीवाल की गिरफ्तारी का दावा किया है. हमारे सूत्रों से ये जानकारी मिली है कि आने वाले 2-3 दिन में CBI सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है. हालांकि, सौरभ भारद्वाज ने सूत्र का नाम नहीं बताया. 

BJP ने साधा निशाना
सौरभ भारद्वाज द्वारा CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के दावे पर सांसद रमेश बिधूड़ी ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अगर INDIA गठबंधन के लिए उन्हें धमकियां दी जा रही हैं तो AAP उसका नाम बताए. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि दिल्ली की जनता सच जान चुकी है. 

Input- Mukesh Singh

Trending news