Leopard In Delhi: दिल्ली में तेंदुए के दावे के साथ वीडियो वायरल, दहशत में लोग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1782474

Leopard In Delhi: दिल्ली में तेंदुए के दावे के साथ वीडियो वायरल, दहशत में लोग

Leopard In Delhi: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के माध्यम से कहा जा रहा है कि दिल्ली के वजीराबाद और बुराड़ी के कई इलाकों में एक तेंदुआ लगातार देखा जा रहा है. तेंदुआ दिखने के बाद से लोगों में इसको लेकर काफी डर का माहौल है.

Leopard In Delhi: दिल्ली में तेंदुए के दावे के साथ वीडियो वायरल, दहशत में लोग

Delhi News: दिल्ली के वजीराबाद से बुराड़ी इलाके तक यमुना किनारे तेंदुआ देखा गया. तेंदुआ दिखने के बाद से लोगों में इसको लेकर काफी दहशत है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने कई बार इस मामले में पुलिस को शिकायत की लेकिन वन विभाग की टीम ने अबतक इसको लेकर संज्ञान नहीं लिया है. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: RTI से हुआ बड़ा खुलासा, दिल्ली में यमुना एक्शन प्लान पर खर्च किए गए 1,011 करोड़ रुपये

तेंदुए का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के माध्यम से कहा जा रहा है कि दिल्ली के वजीराबाद और बुराड़ी के कई इलाकों में एक तेंदुआ लगातार देखा जा रहा है. तेंदुआ दिखने के बाद से लोगों में इसको लेकर काफी डर का माहौल है. हालांकि अभीतक इस वीडियों की आधिकारिक पुष्टी नहीं हो पाई है, लेकिन स्थानीय लोगों की मानें तो उन्होंने कई दफा इस तेंदुए को इस इलाके में देखा है. 

जानवर हुए जलमग्न
यमुना में बाढ़ आने के चलते जंगली इलाके जलमग्न हो गए हैं, जिसके चलते बुराड़ी से वजीरबाद तक यमुना के किनारे जंगली जानवर होने की लगातार खबरें आ रही हैं. इस मामले में ज़ी मीडिया इन इलाकों में इसकी पड़ताल करने पहुंचा. इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में तेंदुआ होने का वीडियों तो उन्होंने देखा है, लेकिन अबतक तेंदुआ दिखा नहीं. इसके साथ ही कुछ लोगों ने कहा कि इससे पहले भी कई जानवरों के वीडियो ऐसी वायरल हुए थे, जिसके बाद वो सच साबित हुए. 

इंचार्ज कुछ भी कहने से बचे
बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वजीराबाद के हनुमान चौक का बता कर भी वायरल हो रहा है, जिसमें यमुना खादर इलाके के पेड़ के नीचे एक तेंदुआ दिखाई देता है. इस मामले में लोगों ने बताया कि बीते दिनों एक ऐसा ही वीडियो एक सियार को लेकर भी वायरल हो रहा था, जिसके बाद सियार पकड़ा गया और वीडियो सच साबित हुई. ऐसे में लोगों में इस बात का डर बना हुआ है कि हो न हो ये तेंदुआ भी उनके इलाके में हो सकता है. वहीं इस मामले में लोगों ने बताया कि उन्होंने ऑनलाइन माध्यम से इसकी शिकायत पुलिस को की है. हालांकि वायरल वीडियो पर बायोडायवर्सिटी पार्क के इंचार्ज डॉ फैयाज कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

Input- Naseem Ahmed

Trending news