दिल्ली में विदेशी महिला का अपहरण कर गैंगरेप, ऑटो ड्राइवर और साथियों की सरगर्मी से तलाश
Advertisement

दिल्ली में विदेशी महिला का अपहरण कर गैंगरेप, ऑटो ड्राइवर और साथियों की सरगर्मी से तलाश

ऑटो चालक ने महिला को बहला-फुसलाकर अपने ऑटो में बैठाया और उसके बाद एक कपड़े को उसके नाक के सामने रख दिया, जिससे महिला बेहोश हो गई, लेकिन जब महिला होश में आई तो उसने अपने आपको एक कमरे में पाया, जहां ऑटो ड्राइवर समेत 4 और भी लोग भी मौजूद थे.

दिल्ली में विदेशी महिला का अपहरण कर गैंगरेप, ऑटो ड्राइवर और साथियों की सरगर्मी से तलाश

Delhi Crime: दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में महिला के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. आरोप के मुताबिक,  ऑटो ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. दिल्ली पुलीस के मुताबिक, महिला के शिकायत के बाद पुलिस ने महिला का मेडिकल करवा कर गैंग रेप की धाराओं के केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सारे फैक्ट्स को वेरिफाई किया जा रहा है. महिला मूल रूप से म्यांमार की रहने वाली है. दिल्ली के विकासपुरी में अपने पति और डेढ़ साल की बेटी के साथ रहती है. महिला का आरोप है कि 21 तारीख को अगवा कर रेप की वारदात को अंजाम दिया. फिल्हाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानें, क्या है पूरा मामला

साउथ ईस्ट दिल्ली जिला अंतर्गत कालिंदी कुंज थाना इलाके में एक विदेशी महिला का पहले तो अपहरण किया और उसके साथ सामूहिल दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. मामला 23 फरवरी, 2023 का है. विदेशी महिला ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए ऑटो चालक समेत 4 अन्य लोगों पर अपहर और दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ेंः व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सुसाइन नोट में बताई मौत की वजह

पुलिस ने आगे बताया कि दुष्कर्म का मामला बीते रविवार का है, ऑटो चालक ने महिला को बहला-फुसलाकर अपने ऑटो में बैठाया और उसके बाद एक कपड़े को उसके नाक के सामने रख दिया, जिससे महिला बेहोश हो गई, लेकिन जब महिला होश में आई तो उसने अपने आपको एक कमरे में पाया, जहां ऑटो ड्राइवर समेत 4 और भी लोग भी मौजूद थे. इसके बाद चारों ने सारी रात बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

आपको बता दें कि दुष्कर्म के बाद आरोपी पीड़िता के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी भी देते रहे. पूरा वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को एक कार में बैठाकर एक सुनसान स्थान पर ले जाकर छोड़ दिया. उसी दौरान दो अन्य सिख युवकों ने उस महिला को अकेले देखकर अपने साथ ले गए और अपने घर में खाना खिलाया और उसकी मदद की.

(इनपुटः असाइमेंट)

Trending news