Delhi: BJP नेता आशीष सूद ने कसा AAP पर तंज, केजरीवाल को बताया KGF
Advertisement

Delhi: BJP नेता आशीष सूद ने कसा AAP पर तंज, केजरीवाल को बताया KGF

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के जेल जाने के बाद आप (AAP) और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. इस बीच आज बीजेपी पार्टी आप के खिलाफ राजधानी में विरोध प्रदर्शन कर रही है.

Delhi: BJP नेता आशीष सूद ने कसा AAP पर तंज, केजरीवाल को बताया KGF

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के जेल जाने के बाद आप (AAP) और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. इस बीच आज बीजेपी पार्टी आप के खिलाफ राजधानी में विरोध प्रदर्शन कर रही है. जहां होली के मौके पर होली दहन के रूप सीएम अरविन्द केजरीवाल और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का पुतला दहन किया और आम जनता को जागरूक करते हुए नारेबाजी की गई. 

बता दें कि दिल्ली के करोलबाग जिले के दिल्ली कैंट विधानसभा में बीजेपी नेताओं ने दिल्ली सरकार की शराब नीति के खिलाफ होली दहन के रूप सीएम अरविन्द केजरीवाल और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का पुतला दहन किया और आम जनता को जागरूक करते हुए जमकर नारेबाजी की. बीजेपी नेताओं का प्रदर्शन के दौरान कहना है कि शराब नीति में भ्रष्टाचार हुआ है, CBI जांच कर रही है और जेल में जाएंगे सिसोदिया. बीजेपी ने दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर कथित शराब घोटाले और भ्रष्टाचार के खिलाफ होलिका दहन किया, जिसमें पुतला दहन किया गया. 

ये भी पढ़ें: Faridabad: सर्वे में एजेंसी की गलती का खामियाजा भुगत रही जनता, काम छोड़ Property ID के लिए लंबी लाइनों में लगे लोग

 

इसको लेकर बीजेपी प्रवक्ता आशीष सूद ने ट्विट किया कि दिल्ली को KGF (Kejriwal Gold Field) बनाने वाले कट्टर भ्रष्टाचारियों के दहन का समय आ गया है. आज दिल्ली कैंट में KGF के गरुड़ अरविंद केजरीवाल और अधीर मनिष सिसोदिया का पुतला दहन एक पैगाम है कि दिल्ली को लूटनेवालों के लिए बिगुल बज गया है.

दिल्ली प्रदेश बीजेपी ने मुद्दा बनाकर करोलबाग जिले के दिल्ली कैंट विधानसभा मे मुख्यमंत्री और पूर्व उपमुख्यमंत्री का होली दहन के मौके पर दोनों का पुतला दहन किया. बीजेपी प्रवक्ता आशीष सूद ने दिल्ली सरकार के मंत्रियो का पुतला दहन करते हुये कहा कैंट की जनता को जागरूक करने आए दिल्ली सरकार बहुत भ्रष्टाचार हुआ है और हो रहा है.

Input: शरद भारद्वाज

Trending news