दिल्ली में कार से टक्कर मार स्कूटी सवार को घसीटा, हुई मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली में कार से टक्कर मार स्कूटी सवार को घसीटा, हुई मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के केशवपुरम में कंझावला केस की तरह एक हादसा हुआ है. यहां एक कार ने स्कूटी सवारों को टक्कर मार दी, जिस कारण एक तो कार की छत से टकराकर सड़क पर गिर गया. वहीं दूसरा बोनट और विंडशील्ड के बीच फंस गया.

दिल्ली में कार से टक्कर मार स्कूटी सवार को घसीटा, हुई मौत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi Hit and Run Case: दिल्ली के केशवपुरम इलाके में 26 जनवरी की रात एक सड़क हादसे में नशे में कार चला रहे चालक ने स्कूटी में जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि चालक और उसका साथी हवा में उछल गए. एक कार की छत से टकराकर सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरा बोनट के ऊपर फंस गया. स्कूटी भी कार में फंस गई. दोनों को कार ने साढ़े तीन सौ मीटर तक घसीटा. केशव पुरम पुलिस और पीसीआर वैन पर तैनात पुलिसकर्मियों ने चालक समेत पांच कार सवार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दूसरे की हालत गंभीर बताई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें: बिजली की किल्लत होगी दूर, यमुनानगर में लगाया जाएगा 850 मेगा वाट का थर्मल प्लांट

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया की 26-27 जनवरी की रात करीब दो बजकर 57 मिनट पर केशवपुरम इलाके में दो पीसीआर वैन इलाके में गश्त कर रही थी. एक वैन प्रेरणा चौक, कन्हैया नगर के पास गश्त कर रही थी, जब उन्होंने देखा कि एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी. स्कूटी सवारों में से एक हवा में उछलकर कार की छत पर जा गिरा और बाद में सड़क पर गिर गया. एक अन्य सवार ने भी हवा में ऊंची छलांग लगाई और कार के विंडशील्ड और बोनट के बीच फंस गया, जो टक्कर के प्रभाव से खुल गया. स्कूटी कार के बंपर में फंस गई थी. कार चालक ने कार को रोकने के बजाय मौके से भागने की कोशिश में इसे इंद्रलोक की ओर बढ़ा दिया. पीसीआर वैन पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तुरंत कार्रवाई की और मौके से लगभग 350 मीटर की दूरी पर कार को किसी तरह से रोक लिया. कार चालक और अन्य 4 लोगों ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन हेड कांस्टेबल सुरजीत सिंह और कांस्टेबल राम किशोर ने उनका पीछा कर चालाक सहित दो आरोपी परवीन उर्फ सिल्ली और दिव्यांश पुरी को पकड़ लिया. 

वहीं पुलिस ने दोनों घायलों को तुरंत दीपचंद बंधु अस्पताल में भर्ती करवाया. दोनों पीड़ितों की पहचान कैलाश भटनागर और सुमित खारी के रूप में हुई है. दोनों एक जींस बनाने की फैक्ट्री में काम करते हैं. पीड़ित कैलाश भटनागर ने दम तोड़ दिया और उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया और पीड़ित सुमित खारी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

शुरुआती जांच में तीन अन्य आरोपी ओम भारद्वाज, हर्ष मुद्गल और देवांश को पकड़ लिया है. पूछताछ में पता चला कि सभी आरोपी छात्र हैं और एक शादी समारोह में शामिल होकर घूम रहे थे. मेडिकल जांच के दौरान, यह माना गया कि सभी आरोपी शराब के नशे में थे.

Trending news