दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का सवाल- भाजपा AAP से इतनी बौखलाई हुई क्यों है?
Advertisement

दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का सवाल- भाजपा AAP से इतनी बौखलाई हुई क्यों है?

दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया. इस दौरान दिल्ली के सोशल वेलफेयर मिनिस्टर राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि BJP के पास करने के कुछ नहीं है. इसलिए वो हमारे विधायकों को डरा धमका रही है.

दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का सवाल- भाजपा AAP से इतनी बौखलाई हुई क्यों है?

AAP Minister: दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने आज यानी रविवार को इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया. इस दौरान दिल्ली सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP केंद्रिय जांच एजेंसियों का राजनीतिक फायदा उठा रही है. सीएम ने कहा कि भाजपा कितनी भी कोशिश करले हमारे नेता डरनवे वाले नहीं है. हम ईमानदार हैं और पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: AAP के सबसे बड़े मंच से केजरीवाल का खुलासा, अब इन नेताओं की होगी गिरफ्तारी

इस दौरान सोशल वेलफेयर मिनिस्टर राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि यह सम्मेलन बहुत ही सफल रहा. इसमें देशभर से जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधि आए, चाहे वो कोई MLA, सांसद या फिर कोई पार्षद और मुखिया ही क्यों न हो वे सभी इस सम्मेलन में आए. केजरीवाल ने भारत को दुनिया का नंबर वन बनाने के लिए जो संकल्प लिया है, उसके लिए आज केजरीवाल का इन सब को इकट्ठा किया है. साथ ही भाजपा द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन लॉटस चला रही है. इसमें वो हमरे विधायकों को डरा धमका रही हैं, लेकिन हम उन्हें बता दें कि हमारे नेता किसी से डरने वाले नहीं हैं. भाजपा की इस हरकत को देखते हुए हमने इसका आव्हान किया है. इस सम्मेलन में हमने प्रतिनिधियों को बताया कि ये लोग ज्यादा से ज्यादा झूठे केस में जेल में डाल सकते हैं, क्योंकि BJP के पास करने के कुछ नहीं है.

ऑपरेशन लॉटस को लेकर भाजपा पर हमला बोला
राजेंद्र पाल ने कहा कि गोवा में तो भाजपा की सरकार है. इसके बाद भी उन्होंने कांग्रेस के 9 विधायक तोड़ लिए इससे साफ जाहिर है कि ये देश में एक दलिय प्रणाली अपनाना चाहते हैं. ये पूरे देश से विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि BJP AAP से डरी हुई है, क्योंकि आप पहली ऐसी पार्टी है, जिसने एजुकेशन और हेल्थ की बात की है. इसलिए देश की जनता AAP की नीतियों को पसंद कर रही हैं. इससे भाजपा को दिक्कत हो रही है. केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की वजह से ही AAP पूरे देश में फैलती जा रही है. इससे भाजपा को धक्का लगा है. 

इस दौरान राजेंद्र पाल ने कहा कि सभी को एजुकेशन और हेल्थ सरकारी खर्च पर होना चाहिए. साथ ही देश में सभी को रोजगार मिले, कोई भूखा न रहे और देश के संसाधनों का इस्तेमाल देश की जनता के लिए होना चाहिए, जो कि अभी पंजाब और दिल्ली में हो रहा है. 

Trending news