Delhi Firing: राह चलते लोगों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी, ASI की मौत, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली
Advertisement

Delhi Firing: राह चलते लोगों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी, ASI की मौत, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली

Delhi ASI Murder:  डीसीपी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि एक युवक मीत नगर फ्लाईओवर पर सबसे पहले एक बाइक सवार को रोक कर उसको गोली मार दी. इसके कुछ दूर आगे जाने के बाद उसने एक स्कूटी सवार को गोली मार दी.

Delhi Firing: राह चलते लोगों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी, ASI की मौत, आरोपी ने खुद को भी मारी गोली

Delhi News: राजधानी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में मीत नगर फ्लाईओवर पर एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक सिरफिरे ने एक के बाद एक दो बाइक सवार राहगीरों पर गोली चलाने के बाद खुद को गोली मारकर जान दे दी. इस गोलीकांड में एक बाइक सवार की मौत हो गई है, जबकि स्कूटी सवार की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस फायरिंग में ऑटो चालक बाल-बाल बच गया.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी कौन है. उसका क्या मकसद था उसने क्यों इस तरीके की वारदात को अंजाम दिया इसकी पुलिस जांच कर रही है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि दोपहर तकरीबन 11:42 मिनट पर नंद नगरी इलाके के मीत नगर फ्लाईओवर पर फायरिंग की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

डीसीपी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि एक युवक मीत नगर फ्लाईओवर पर सबसे पहले एक बाइक सवार को रोक कर उसको गोली मार दी. इसके कुछ दूर आगे जाने के बाद उसने एक स्कूटी सवार को गोली मार दी. उसके बाद वह एक ऑटो पर सवार हो गया और उसने ऑटो चालक को भी गोली मारने की कोशिश की, लेकिन ऑटो चालक बाल-बाल बच गया. इसके बाद सिरफिरे युवक ने ऑटो में बैठकर खुद को गोली मारकर जान दे दी.

इस मामले में डीसीपी ने बताया कि फायरिंग में आरोपी युवक और एक बाइक सवार को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है, जबकि स्कूटी सवार की हालत गंभीर है. उसको जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीसीपी का कहना है कि हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्जकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खांगले जा रहे हैं. आरोपी की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. शुरुआती जांच में पता चला कि उसने अचानक की गोली मारना शुरू कर दिया था.

ये भी पढे़ं: स्कूल बसों पर की गई परिवहन विभाग और पुलिस की कार्रवाई, पुलिस ने काटे चालान

मृतक बाइक सवार की पहचान एएसआई दिनेश शर्मा के तौर पर हुई है. दिनेश शर्मा दिल्ली पुलिस के स्पेशल ब्रांच में तैनात थे. जबकि घायल स्कूटी सवार की पहचान 30 वर्षीय अमित कुमार के तौर पर हुई है. अमित कुमार करावल नगर के रहने वाले हैं. आरोपी की भी पहचान हो गई है. आरोपी की पहचान नगरी जोगी बस्ती निवासी 44 वर्षीय मुकेश के तौर पर हुई है. वहीं, ऑटो चालक की पहचान 35 वर्षीय मोहम्मद के तौर पर हुई है. वह सुंदर नगरी का रहने वाला है. महमूद को भी गोली मारने की कोशिश की गई थी लेकिन वह बाल-बाल बच गया.

INPUT- Rakesh Kumar

Trending news