Delhi Excise Policy: सिसोदिया ने CBI को पत्र लिख मांगा समय, BJP पर लगाया ये बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1577608

Delhi Excise Policy: सिसोदिया ने CBI को पत्र लिख मांगा समय, BJP पर लगाया ये बड़ा आरोप

दिल्ली के डिप्टी सीएम ने CBI को पत्र लिख फरवरी तक का समय मांगा हैं. उन्होंने पत्र में लिखा है कि उन्हें दिल्ली का बजट तैयार करना है, दिल्ली का बजट प्रभावित न हो इसलिए उन्हें कुछ वक्त चाहिए. 

Delhi Excise Policy: सिसोदिया ने CBI को पत्र लिख मांगा समय, BJP पर लगाया ये बड़ा आरोप

Delhi Excise Policy: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को आज सीबीआई (CBI) ने कथित शराब घोटाले मामले में पूछताछ के लिए सुबह 11 बजे बुलाया था. हालांकि मनीष सिसोदिया ने कल तक जांच में पूरा सहयोग करने की बात कही थी, लेकिन आज सुबह उन्होंने सीबीआई को एक पत्र लिखा. पत्र में उन्होंने मांग की है कि सीबीआई उन्हें कुछ वक्त दे.

ये भी पढ़ें: अंबाला पुलिस ने किया देह व्यापार का भंडाफोड़,  आपत्तिजनक हालात में मिले युवक-युवती

मनीष सिसोदिया ने CBI को पत्र लिखकर कुछ समय मांगा है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि उन्हें दिल्ली का बजट तैयार करना है, दिल्ली का बजट प्रभावित न हो इसलिए उन्हें कुछ वक्त चाहिए. अगर सीबीआई को गिरफ्तार करना है तो उन्हें गिरफ्तार कर ले. उन्हें गिरफ्तारी से डर नहीं लगता. उन्होंने पहले भी जांच में पूरा सहयोग किया था और आगे भी वह जांच में पूरा सहयोग करेंगे, लेकिन अगर वह इस वक्त गिरफ्तार होते हैं तो कहीं न कहीं दिल्ली का बजट जो है वह प्रभावित होगा. इसलिए वह सीबीआई से कुछ वक्त मांग रहे हैं. वहीं सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी उन्हें गिरफ्तार कराना चाहती है, इसीलिए उन्होंने सीबीआई को पत्र लिखकर मांगा है. क्योंकि उनकी गिरफ्तारी से दिल्ली का बजट प्रभावित होगा.

वहीं उन्होंने कल कहा था कि हम पूछताछ में पूरा सहयोग करेंगे और सीबीआई जब-जब हमें पूछताछ के लिए बुलाएगी तब तब हम हम जांच में सहयोग देने के लिए उपलब्ध रहेंगे. मनीष सिसोदिया का कहना है कि हमने कोई ऐसा कार्य नहीं किया है जिसके जरिये ईडी (ED) या सीबीआई (CBI) उन पर शिकंजा कस सके. पहले भी सीबीआई और ईडी उनके घर दफ्तर गांव और बैंक लॉकर को खंगाल चुकी है, जहां उसे कुछ नहीं मिला और आगे भी कुछ नहीं मिलेगा, क्योंकि हमने इमानदारी से दिल्ली के बच्चों को बेहतर शिक्षा देने का प्रयास किया है और ये प्रयास आगे भी जारी रहेगा.

Trending news