दिल्ली में कुत्तों का आंतक जारी, राह चलती महिला पर किया हमला, पीड़िता ने की पुलिस में शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1630595

दिल्ली में कुत्तों का आंतक जारी, राह चलती महिला पर किया हमला, पीड़िता ने की पुलिस में शिकायत

महिला के हाथों का ये निशान किसी नकुली चीज का नहीं हैं बल्कि ये निशान कुत्ते के काट ने का हैं. महिला अपने बेटे के साथ आंखों का टैस्ट कराने पालम महावीर एनक्लेव से जनकपुरी C3 में आई थी. सड़क पर कुत्तों ने हमला कर दिया हैं. 

दिल्ली में कुत्तों का आंतक जारी, राह चलती महिला पर किया हमला, पीड़िता ने की पुलिस में शिकायत

जनकपुरीः दिल्ली में कुत्तों का आंतक लगातर जारी हैं. अलग-अलग इलाकों में आवारा कुत्ते और पालतू कुत्ते हमला कर रहे हैं. ऐसा ही एक और मामला वेस्ट दिल्ली के जनकपुरी C3 इलाके से आया हैं. पालम महावीर एनक्लेव की रहने महिला आंखों का टैस्ट करने जनकपुरी पहुंची थी. सड़क पर चलते वक्त अचानक कुत्ते ने हमला कर दिया और महिला के हाथ पर काट लिया. महिला घायल हो गईं. महिला के साथ उसका बेटा भी था. महिला ने जनकपुरी पुलिस थाने में शिकायत दी हैं.

महिला के हाथों का ये निशान किसी नकुली चीज का नहीं हैं बल्कि ये निशान कुत्ते के काट ने का हैं. महिला अपने बेटे के साथ आंखों का टैस्ट कराने पालम महावीर एनक्लेव से जनकपुरी C3 में आई थी. सड़क पर कुत्तों ने हमला कर दिया हैं. पीड़ित अनीता महिला का कहना है कि सड़क पर चलते वक्त कुत्ते ने हमला कर हाथ पर काट लिया. जानकारी लेने पर बता चला C3 में कुत्तों को खाना खिलाते हैं. सड़क पर चलते वक्त लोगों पर कुत्ते जब भी हमला करते हैं.

ये भी पढ़ेंः खून से लथपथ युवक का शव देख इलाके में मची सनसनी, तेजधार हथियार से सिर किए गए कई वार

जनकपुरी थाना पुलिस अनीता महिला की शिकायत पर जांच में जुट गईं हैं. अब देखना ये होगा कि मामला दर्ज किसके खिलाफ होता हैं. कुत्ते के मालिक पर या फिर आवारा कुत्तों पर दिल्ली मे MCD लाख दावे कर रही हैं. दिल्ली की जनता को आवारा कुत्तों के हमलों से बचाएगें. अब MCD और दिल्ली पुलिस किस पर कानूनी एक्शन लेती है. ये समय ही बताएगा.

(इनपुटः शरद भारद्वाज)

Trending news