दिल्ली में ओखला लैंडफिल साइट पहुंचे मनीष सिसोदिया, कहा- खत्म करने में नहीं लगाएंगे 15 साल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1504840

दिल्ली में ओखला लैंडफिल साइट पहुंचे मनीष सिसोदिया, कहा- खत्म करने में नहीं लगाएंगे 15 साल

दिल्ली में आज डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और मेयर प्रत्याशी ओखला लैंडफिल साइट पहुंचे. इस दौरान सिसोदिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम कूड़े के पहाड़ को खत्म करने के लिए 15 साल नहीं लगाएंगे.

दिल्ली में ओखला लैंडफिल साइट पहुंचे मनीष सिसोदिया, कहा- खत्म करने में नहीं लगाएंगे 15 साल

नई दिल्ली: आज दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और मेयर प्रत्याशी डॉक्टर शैली ओबरॉय और डिप्टी मेयर प्रत्याशी आले मुहम्मद इकबाल के साथ ओखला लैंडफिल साइट पहुंचे. वहां पर कूड़े का निस्तारण किस तरह से किया जा रहा है. उन्होंने इसका जायजा लिया. साथ ही मेयर और डिप्टी मेयर प्रत्याशियों को कूड़े के पहाड़ को दिखाते हुए कहा कि इस कूड़े के पहाड़ को किस तरह से खत्म किया जाएगा, इसको लेकर ब्लूप्रिंट तैयार करने की जरूरत है, ताकि उस पर काम किया जा सके.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में स्कूली बच्चों को अब नहीं सताएगी ठंड, शिक्षा विभाग ने की ये बड़ी घोषणा

 

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने वहां पर मौजूद अधिकारियों से भी बात की और उनसे जानने की कोशिश की कि आखिरकार कितनी मशीनें लगाकर कूड़े का निस्तारण किया जा रहा है. अधिकारियों से फीडबैक लेने के बाद मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हम जनता के बीच में इस कूड़े के पहाड़ को लेकर गए थे. इसलिए कूड़े के पहाड़ को कैसे खत्म किया जाए. इसको लेकर हम हर सप्ताह लैंडफिल साइट की विजिट करेंगे. हमारे मेयर और डिप्टी मेयर भी हर सप्ताह लैंडफिल साइट की विजिट करेंगे. ताकि कूड़े के निस्तारण में किस तरह से काम किया जा रहा है उसका निरीक्षण किया जा सके.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि हम कोई समय तो नहीं देते, लेकिन हां इतना जरूर कहेंगे कि हमको इन कूड़े के पहाड़ों को खत्म करने में 15 साल नहीं लगेंगे. हम जल्दी ही लैंडफिल साइट पर मशीनों की संख्या दुगनी और तिगुनी करेंगे, जिससे कूड़े के निस्तारण में तेजी लाई जा सके.

फिलहाल आम आदमी पार्टी कूड़ा निस्तारण को लेकर पूरी तरह से संजीदा नजर आ रही है. यही वजह है कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 1 सप्ताह बाद लैंडफिल साइट पर तस्वीर बदली हुई नजर आएगी.

Trending news