Delhi: बदमाश की बहन से हुई मोहब्बत तो चपटी और किशोर गैंग ने किया युवक का अपहरण, पीटकर फरार
Advertisement

Delhi: बदमाश की बहन से हुई मोहब्बत तो चपटी और किशोर गैंग ने किया युवक का अपहरण, पीटकर फरार

  राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से चपटी गैंग और किशोर गैंग ने अपना खौफ जमाने के लिए एक लड़के का अपहरण किया.

Delhi: बदमाश की बहन से हुई मोहब्बत तो चपटी और किशोर गैंग ने किया युवक का अपहरण, पीटकर फरार

नई दिल्ली:  राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से चपटी गैंग और किशोर गैंग ने अपना खौफ जमाने के लिए एक लड़के का अपहरण किया. साउथ वेस्ट दिल्ली के वसंत कुंज के मसूदपुर में 22 और 23 की देर रात को करीब 6 लड़कों ने युवक का अपहरण कर रास्ते में उससे मारपीट कर सड़क पर छोड़कर फरार हो गए. 

क्या है पूरा मामला? 
बदमाशों ने लड़के को तब किडनैप जब वह शादी से अपने घर जा रहा था और उस दौरान उसके साथ दो-तीन दोस्त भी थे. तभी चपटी गैंग और किशोर गैंग के मेंबर सड़क पर 2 राउंड फायरिंग कर अपनी दहशत फैलाते हुए पीड़ित नवीन को अपनी बाइक पर बैठाकर फरार हो गए. उस दौरान उन्होंने नवीन के साथ जमकर मारपीट की और 6 किलोमीटर दूर ले जाने के बाद मुनिरका इलाके में सड़क किनारे नवीन को फेंक दिया. घायल नवीन को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज जारी है. पीड़ित के परिवार में दहशत का माहौल है. 

गैंग के लोगों से घायल के भाई को दी धमकी 
इस पूरे मामलों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूरी जांच शुरू कर दी है. वसंत कुंज थाने की पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है. वहीं आपको बता दें कि इस पूरी घटना के बाद नवीन के भाई का कहना है कि उनको भी अपनी जान का खतरा है और ऐसी धमकी उनको भी गैंग के लोगों ने दी है. 

ये भी पढ़ें: 30 रुपये के लिए हलवाई को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

घायल नवीन का गैंग के सदस्य की बहन से है प्रेमसंबंध 
घायल नवीन के भाई ने घटना की पूरी जानकरी देते हुए कहा कि चपटी और किशोर गैंग को विशाल समेत कई लड़के चला रहे है. विशाल की बहन के साथ घायल नवीन का प्रेमप्रसंग चल रहा है, जिसके चलते चपटी और किशोर गैंग ने बंदूक के सहारे नवीन का अपहरण किया और उसे जमकर मारा. 

साउथ वेस्ट जिले की वसंत कुंज पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच मे जुट गई है. साथ ही ये भी बता दें कि पुलिस यह भी जांच कर रही है कि घायल नवीन किसी गैंग का सदस्य तो नहीं है. या फिर प्रेमप्रसंग करने का शिकार हो गया है. 

Input: शरद भारद्वाज 

Trending news