Delhi Crime: शिक्षक ने किया बार-बार यौन शोषण, तंग आकर नाबालिग युवक ने उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1852794

Delhi Crime: शिक्षक ने किया बार-बार यौन शोषण, तंग आकर नाबालिग युवक ने उतारा मौत के घाट

Delhi Crime: जामिया नगर बटला हाउस इलाके में हुई हत्या मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा है और चौंकाने वाला खुलासा किया है. नाबालिग ने खुलासा किया है कि मृतक उसके साथ यौन शोषण कर रहा था और जिससे तंग आकर उसने उसकी हत्या कर दी.

Delhi Crime: शिक्षक ने किया बार-बार यौन शोषण, तंग आकर नाबालिग युवक ने उतारा मौत के घाट

Delhi Crime: दिल्ली के दक्षिण पूर्वी जिले के जामिया नगर बटला हाउस इलाके में बीते बुधवार को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा है और चौंकाने वाला खुलासा किया है. दरअसल, नाबालिक ने खुलासा किया है कि मृतक उसके साथ यौन शोषण कर रहा था और उसे वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था, जिससे तंग आकर उसने उसकी हत्या कर दी.

बता दे कि बीते 30 अगस्त यानी बुधवार को दिल्ली के जामिया नगर थाना क्षेत्र के बटला हाउस इलाके में रहने वाले 28 वर्षीय मोहम्मद वसीम उर्फ अल्ताफ जो ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था उसकी हत्या का मामला सामने आया था. पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया है कि 30 अगस्त को दोपहर लगभग 2:15 पर पुलिस को जामिया नगर थाना क्षेत्र के बटला हाउस इलाके में हत्या के संबंध में सूचना मिली थी.

ये भी पढ़ें- Gurugram Crime: ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला गुड़गांव, शराब पीने से किया मना तो बरसाई गोलियां

मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया था कि घर में एक युवक पड़ा था चारों तरफ खून फैला हुआ था और मृतक के गले पर गहरे जख्म के निशान थे. इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी. वहीं मृतक की पहचान 28 वर्षीय मोहम्मद वसीम उर्फ अल्ताफ के रूप में हुई. जो प्राइवेट ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था.

पुलिस के अनुसार, जांच के दौरान इस हत्याकांड में एक नाबालिग के संबंध में जानकारी मिली, जिसके बाद पता चला की मृतक समलैंगिक गतिविधियों में लिप्त था और आरोपी नाबालिग से बीते दो माह पहले संपर्क में आया था और तब से उसके साथ यौन शोषण कर रहा था. मृतक ने नाबालिग का यौन शोषण के दौरान  वीडियो भी बना लिया था और उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था.

ये भी पढ़ें- IIT Delhi Student Suicide: IIT दिल्ली के एक और छात्र ने किया सुसाइड, कमरे में लटका मिला शव

इसी की वजह से नाबालिग ने तंग आकर उसकी हत्या के बारे में प्लानिंग की और फिर जब 30 अगस्त को मृतक ने नाबालिग के साथ यौन शोषण बनाने के लिए फोन किया तो नाबालिग उसकी हत्या की प्लानिंग की और उसके बुलाए हुए जगह पर पहुंचा गया और फिर उसे धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया और इसके बाद फरार हो गया. पूरे मामले में मृतक के फोन मोबाइल और कपड़े बरामद कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है.

(इनपुटः हरि किशोर शाह)

Trending news