बेरोजगारी की मार, बेटे ने मां को मारा, 4 दिन तक लाश के साथ रहा, 77 पन्ने का नोट छोड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1336763

बेरोजगारी की मार, बेटे ने मां को मारा, 4 दिन तक लाश के साथ रहा, 77 पन्ने का नोट छोड़ा

 दिल्ली के रोहिणी 24 में रहने वाले 25 वर्षीय क्षितिज उर्फ ​​सोनू ने बेरोजगारी से परेशान होकर अपनी मां की हत्या कर दी और उसके 4 दिनों बाद खुद भी सुसाइड कर लिया. पुलिस को घटना स्थल से 77 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है. 

बेरोजगारी की मार, बेटे ने मां को मारा, 4 दिन तक लाश के साथ रहा, 77 पन्ने का नोट छोड़ा

 

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी इलाके से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने मां की हत्या करने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया. घटना के कई दिन बीत जाने के बाद घर से दुर्गंध आने के संबंध में पीसीआर कॉल पर सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने घर से मां-बेटे का शव बरामद किया. पुलिस को घटना स्थल से 77 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है. 

नौकरी न मिलने से परेशान था युवक
मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के रोहिणी 24 में रहने वाला 25 वर्षीय क्षितिज उर्फ ​​सोनू अपनी मां मिथिलेश के साथ रहता था. वह लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहा था लेकिन उसे नौकरी नहीं मिल पा रही थी, जिसकी वजह से वह काफी परेशान था. क्षितिज के पिता की मौत काफी समय पहले ही हो चुके है, घर में केवल वो मां-बेटे ही रहते थे.

नोएडा में ट्विन टावर को गिराने के बाद, अब गाजियाबाद की इन इमारतों पर है GDA की नजर

युवक मे सुसाइड से पहले लिखा 77 पन्नों का सुसाइड नोट
पुलिस को घटनास्थल से 77 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें युवक ने बताया है कि उसने गुरुवार को अपनी मां की हत्या कर दी और फिर उसके बाद रविवार को खुद का गला काटकर अपनी भी जीवनलीला समाप्त कर ली. 

देश के सभी मुख्यमंत्रियों को पछाड़ दिल्ली के सीएम केजरीवाल बने नंबर वन, जानें क्या है पूरा मामला

4 दिनों तक शव के साथ था युवक 
देश में लगातार बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी की वजह से ये कोई पहला मामला नहीं है, जब किसी युवक ने ऐसा कदम उठाया हो. पिता की मौत के बाद घर की जिम्मेदारी का बोझ न उठा पाना यहां पर क्षितिज के खतरनाक वारदात को अंजाम देने की वजह बना. मां की हत्या के बाद युवक 4 दिनों तक लाश के साथ था. फिलहाल पुलिस फोरेंसिक और क्राइम टीम की मदद से मामले की जांच में जुटी है और अभी तक 77 पन्नों के सुसाइड नोट के बारे में भी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. 

Trending news