Delhi: सिद्धार्थ नगर में बेखौफ बदमाशों ने घर का दरवाजा खटखटाकर की फायरिंग, सीसीटीवी आया सामने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1665109

Delhi: सिद्धार्थ नगर में बेखौफ बदमाशों ने घर का दरवाजा खटखटाकर की फायरिंग, सीसीटीवी आया सामने

Delhi Crime News: सिद्धार्थ नगर की सनलाइट कालोनी में ताबड़तोड़ फायरिंग से लोगों में हड़कंप मच गया. जहां घर का दरवाजा खटखटाकर 2 युवकों ने फायरिंग की, जिसका सीसीटीवी सामने आया है. 

Delhi: सिद्धार्थ नगर में बेखौफ बदमाशों ने घर का दरवाजा खटखटाकर की फायरिंग, सीसीटीवी आया सामने

Delhi Crime: साउथ ईस्ट दिल्ली के सनलाइट कालोनी इलाके में रविवार सुबह दो अज्ञात बदमाशों के द्वारा एक घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कि घटना सामने आई है. वहीं इस फायरिंग के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बदमाश फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दक्षिण पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि पूरा मामला सिद्धार्थ नगर इलाके का है. जहां रविवार सुबह 6.50 बजे दो बदमाश सिद्धार्ध नगर स्थित एक फ्लैट के सामने आए. पहले उन्होंने कई बार दवाजा खटखटाया और फिर दरवाजे पर फायरिंग करके वहां से फरार हो गए. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम को पता चला कि बदमाशों ने सिद्धार्थनगर के निवासी सोहेल सिद्दीकी के दरवाजे पर दो गोली फायरिंग की. उनका फ्लैट फर्स्ट फ्लोर पर है और यहां वे किराए के मकान में रहते हैं. सोहेल हिप्नो थेरेपिस्ट है.

ये भी पढ़ें: Faridabad: RBI-CBI अफसर बन पैसे डबल करने के नाम पर 91 वर्षीय बुजुर्ग से 81 लाख की ठगी, साइबर पुलिस की गिरफ्त में 5 ठग

इतना ही फ्सट फ्लोर पर फायरिंग के बाद बाद बदमाशों ने ग्राइड फ्लोर पर स्थित एक कैंडल कंपनी के कार्यालय की एक खिड़की पर तीन गोलियां चलाकर मौके फरार हो गए. मौके के आसपास मौजूद सीसीटीवी फुटेज की मदद से पता चला कि मौके पर दो लड़के पैदल आए थे और पहले घर के फर्स्ट फ्लोर पर गए. उन्होंने फ्लैट का दरवाजा का खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर एक बदमाश ने दरवाजे पर दो गोलियां दाग दी. इसके बाद दोनों भागकर नीचे गए, जहां कंपनी के कार्यालय पर गोलियां दागते हुए मौके से फरार हो गए. 

पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों को सीसीटीवी फुटेज में रेलवे अंडरपास होते हुए भोगल मार्केट की ओर जाते हुए देखा गया है. पुलिस ने मौके से कारतूसों के खोखे बरामद किए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस बदमाशों की पहचान के साथ यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर बदमाश किस इरादे से यहां आए थे और आखिर उन्होंने इस तरह फायरिंग क्यों की. आखिर में यह सवाल उठता है कि आखिरकार बदमाशों के अंदर दिल्ली पुलिस का खौफ क्यों नहीं है. दिनदहाड़े बदमाश कभी भी कहीं भी फायरिंग कर फरार हो जाते हैं. कुछ दिन पहले बीते शुक्रवार को साकेत जिला कोर्ट में एक वकील के द्वारा दिनदहाड़े फायरिंग की गई थी, जिसमें एक महिला घायल हो गई थी. जिसके बाद दिल्ली में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा होता है.

Input: Hari Kishor Sah

Trending news