Delhi: रणहौला इलाके में केबल ऑपरेटर को मारी गोली, 16 खाली खोके घटनास्थल से बरामद
Advertisement

Delhi: रणहौला इलाके में केबल ऑपरेटर को मारी गोली, 16 खाली खोके घटनास्थल से बरामद

राजधानी में इन दिनों बदमाशों के हौसले पूरी तरह से बुलंद है और वह जब चाहे जहां चाहे वारदातों को अंजाम दे देते हैं. दिल्ली के आउटर जिले के रनहोला थाना इलाके चंचल पार्क में सोमवार शाम गोलियों के तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई.

Delhi: रणहौला इलाके में केबल ऑपरेटर को मारी गोली, 16 खाली खोके घटनास्थल से बरामद

नई दिल्ली: राजधानी में इन दिनों बदमाशों के हौसले पूरी तरह से बुलंद है और वह जब चाहे जहां चाहे वारदातों को अंजाम दे देते हैं. दिल्ली के आउटर जिले के रनहोला थाना इलाके चंचल पार्क में सोमवार शाम गोलियों के तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई. आउटर जिले के डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार बाइक से आए तीन बदमाशों ने 15 राउंड फायरिंग की. यह फायरिंग केबल दफ्तर पर की गई. 

इस दौरान केबल का काम करने वाले मालिक हितेश जिनकी उम्र 22 साल बताई गई है उनको दो गोली. लगी बदमाशों ने ऑफिस में लगे शीशे पर भी काफी गोलियां चलाई. हालांकि पुलिस की तरफ से अभी गोली मारने और गोली चलाने की वजह साफ नहीं है. जानकारी के अनुसार इस बात की छानबीन की जा रही है, लेकिन अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक अपाचे बाइक पर 3 लड़के आए और उनमें से दो उतरे और केबल दफ्तर के अंदर घुसे. उस वक्त हितेश के अलावा दो और लड़के रोहन और वरुण वहां मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: जानें आरोपी को CBI की गिरफ्तार के बाद कहां, कब और कैसे रखा जाता है

बदमाशों ने हितेश पर तीन गोलियां चलाई, जिसमें से दो उसे लग गई जबकि उसके साथ बैठे दो लड़के फायरिंग के बाद बाहर निकल भागे. घटना के बाद घायल हितेश को पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोली के 13 खाली खोखे केबल दफ्तर के बाहर मिले और तीन खोखे अंदर मिले.

फिलहाल पुलिस की कई टीम अपराधियों की धरपकड़ में जुटी है. हालांकि अभी परिवार वाले बात करने को तैयार नहीं है. वहीं दूसरी तरफ मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी से जब सवाल पूछा गया तो वह बिना कुछ बोले वहां से निकल गए.

Input: मनोरंजन कुमार

Trending news