Delhi Crime: टैक्सी चालक ने दोस्त की गला घोंटकर की हत्या, पैसों को लेकर हुआ था विवाद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2324813

Delhi Crime: टैक्सी चालक ने दोस्त की गला घोंटकर की हत्या, पैसों को लेकर हुआ था विवाद

पंजाब के एक टैक्सी चालक ने दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में एक होटल में पैसों को लेकर विवाद हुआ. जिसमें टैक्सी चालक ने अपने दोस्त की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी.

Delhi Crime: टैक्सी चालक ने दोस्त की गला घोंटकर की हत्या, पैसों को लेकर हुआ था विवाद

Delhi Crime News: पंजाब के एक टैक्सी चालक ने दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में एक होटल में पैसों को लेकर विवाद हुआ. जिसमें टैक्सी चालक ने अपने दोस्त की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि पंजाब के रूप नगर जिले के रहने वाले मंदीप सिंह (32) को शुक्रवार रात दिल्ली के करोल बाग से गिरफ्तार किया गया. उसके पास से पीड़ित की कार, पर्स और कपड़े बरामद किए गए. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीणा ने बताया कि मरने वाले की पहचान रोहित (28) के तौर पर की गई है. उसका शव वीरवार को होटल के कर्मचारियों ने कमरे के बाथरूम में देखा. 

डीसीपी ने कहा कि पूछताछ के दौरान होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि रोहित और मंदीप चार जुलाई को रात करीब 1:30 बजे कार से उनके होटल पहुंचे थे करीब 3:20 बजे मंदीप होटल से निकल गया. उन्होंने बताया कि अगली सुबह जब होटल के कर्मचारी कमरे में गये तो उन्हें रोहित का शव बाथरूम में मिला. डीसीपी ने बताया कि इस मामले के मुख्य संदिग्ध मंदीप का पता लगाने के लिए एक टीम गठित की गई थी. 

ये भी पढ़ें: ASI हत्याकांड में बड़ा खुलासा, विदेश में बैठे जीजा ने रची संजीव की हत्या की साजिश

उन्हेांने बताया कि तकनीकी आधार पर टीम ने चंडीगढ़ में भी छापेमारी की और आरोपी के पासपोर्ट धारक होने के कारण आव्रजन अधिकारियों को भी सतर्क कर दिया गया. डीसीपी के अनुसार रोहित और मंदीप एक यात्री को आईडीआई हवाई अड्डे पर छोड़ने के लिए पंजाब से यहां पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि वे थके हुए थे, इसलिए उन्होंने यहां एक होटल में रात बिताने का फैसला किया.

अधिकारी ने बताया कि ठहरने के दौरान रोहित और मंदीप के बीच बहस हो गई. उन्होंने बताया कि बहस के बाद मंदीप ने बाथरूम में रोहित का गला घोंट दिया और उसकी कार, पर्स और कपड़े लेकर भाग गया. डीसीपी ने बताया कि मंदीप ने रोहित के एटीएम कार्ड से कुछ पैसे निकाले हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी से आगे की पूछताछ की जा रही है.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news