Delhi News: हाथापाई के दौरान नाले में गिरा बुजुर्ग, 2 घंटे बाद मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1757258

Delhi News: हाथापाई के दौरान नाले में गिरा बुजुर्ग, 2 घंटे बाद मिला शव

Delhi News: बीती रात सलीम चौहान नाम के एक बुजुर्ग की नाले में गिरकर मौत हो गई. सलीम बागड़ इलाके इलाके में परिवार के साथ रहते थे. मंगलवार रात तकरीबन 8 बजे बुजुर्ग का किसी से हाथापाई हुआ था. इसी दौरान वो ब्रह्मपुरी पुलिया के पास नाले में गिर गए.

Delhi News: हाथापाई के दौरान नाले में गिरा बुजुर्ग, 2 घंटे बाद मिला शव

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना सीलमपुर इलाके में बुजुर्ग की नाले में गिरकर मौत हो गई. 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दिल्ली बोर्ड क्लब के गोताखोरों ने नाले से बुजुर्ग का शव बरामद किया.  मृतक की पहचान 60 वर्षीय सलीम के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

किसी से हुई थी हाथापाई
सलीम चौहान बागड़ इलाके में परिवार के साथ रहते थे. मंगलवार रात तकरीबन 8 बजे बुजुर्ग का किसी से हाथापाई हुआ था. इसी दौरान वो ब्रह्मपुरी पुलिया के पास नाले में गिर गए. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना सीलमपुर थाना पुलिस की टीम को दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद बुजुर्ग की तलाशी के लिए बोट क्लब की टीम को सूचना दिया गया . बोट क्लब इंचार्ज हरीश कुमार गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. बुजुर्ग का पता लगाने के लिए नाले में उतरी गोताखोरों की टीम ने तकरीबन 2 घंटे से ज्यादा की तलाशी के बाद उन्हें नाले से बाहर निकाला. तबतक उनकी मौत हो चुकी थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Delhi Vehicle Checking: अपराध पर लगाम लगाने के लिए दिल्ली पुलिस सख्त, रातभर चेकिंग अभियान

 

पुलिस कर रही जांच
फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि बुजुर्ग नाले में कैसे गिरा.  इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है. इसके लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. ताकि पता चले कि किस हालात में बुजुर्ग नाले में गिरे हैं. वहीं इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि ब्रह्मपुरी पुलिया के पास आए दिन हादसे होते रहते हैं. अब यह हादसा है या हत्या ये तो पोस्मार्टम की रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा. अब देखने वाली बात होगी कि इस मामले में क्या कुछ होने वाला है. 

इनपुट- राकेश कुमार

Trending news