Delhi News: दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाजी की घटनाएं, गुरुवार रात युवक की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1932094

Delhi News: दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाजी की घटनाएं, गुरुवार रात युवक की हत्या

Delhi News: डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि गुरुवार रात तकरीबन 10 बजकर 2 मिनट पर एक युवक को चाकू मारे जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तबतक घायल को अस्पताल ले जाया जा चुका था,

Delhi News: दिल्ली में नहीं थम रही चाकूबाजी की घटनाएं, गुरुवार रात युवक की हत्या

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. गुरुवार रात उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना वेलकम इलाके में 19 साल के युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि हत्यारे की पहचान की जा सके.

शोएब के तौर पर हुई है मृतक की पहचान
मृतक की पहचान 19 वर्षीय शोएब के तौर पर हुई है. शोएब ब्रह्मपुरी इलाके का रहने वाला था. गुरुवार रात वेलकम थाना क्षेत्र के पहलवान चौक पार्क के पास लोगों ने खून से लथपथ हालत में शोएब को सड़क के किनारे पड़ा देखा, जिसके बाद शोएब को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना मिलने के बाद वेलकम थाना पुलिस की टीम सहित जिला के अलाधिकर मौके पर पहुंचे, मामले कि गंभीरता को देखते हुए उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की खुद घटनास्थल पर पहुंचे, जांच के लिए क्राइम और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. 

वेलकम इलाके में भी रह चुका है युवक
डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि गुरुवार रात तकरीबन 10 बजकर 2 मिनट पर एक युवक को चाकू मारे जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तबतक घायल को अस्पताल ले जाया जा चुका था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, मृतक की पहचान 19 वर्षीय शोएब के तौर पर हुई है, शोएब ब्रह्मपुरी इलाके में परिवार के साथ किराए के मकान में रह रहा था, इससे पहले शोएब अपने परिवार के साथ वेलकम इलाके में भी रह चुका है. 

 ये भी पढ़ें: कतर ने सुनाई 8 पूर्व नौसेनिकों की फांसी की सजा, इजराइल के लिए जासूसी का आरोप ?

किसी से हुआ था झगड़ा
डीसीपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है. हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. इसके साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं ताकि हत्यारों की पहचान की जा सके. शुरुआती जांच में पता चला है कि किसी लड़के से उसका झगड़ा हुआ था, शक है कि उसी ने धारदार हथियार से हमला कर शोएब की हत्या की है.

INPUT- Rakesh Kumar

Trending news