Delhi Crime News: 25 हजार रुपये के लिए युवक को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2004901

Delhi Crime News: 25 हजार रुपये के लिए युवक को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाके की नुरे ईलाही इलाके में उधार दिए पैसे वापस लेने गए युवक को गोली मारी. आरोपी ने पहले से ही गोली मारने की बनाई थी योजना.

 

Delhi Crime News: 25 हजार रुपये के लिए युवक को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाके की नुरेईलाही इलाके में उधार दिए पैसे वापस लेने गए युवक को गोली मारी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने अकरम नाम के शख्स से 25 हजार रुपये उधार लिए थे. अकरम को मारने की नीयत से आरोपी ने खुद फोन करके पैसे लेने के लिए बुलाया था, लेकिन अकरम ने अपने यहां काम करने वाले युवक मोबिन को भेज दिया था. आरोपी से पैसे लेने फिलहाल पुलिस ने हत्या की प्रयास में मुकदमा पंजीकृत कर पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Jind News: अभय चौटाला ने हरियाणा सरकार पर साधा निशाना, कहा- सीएम की बात भी नहीं सुन रहे अधिकारी

 

फोन करके पैसे लेने के लिए बुलाया
राजधानी दिल्ली में लोग छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं. ताजा मामला देर रात उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाके की नूरे इलाही से सामने आया है, जहां अकरम नाम के व्यक्ति ने गली में ही रहने वाले एक शख्स को 25000 रुपये उधार दिए थे, लेकिन देर रात जिस शख्स ने पैसे उधार लिए थे. उसने खुद फोन करके अकरम को पैसे देने के लिए फोन पर बुलाया, लेकिन किसी कारणवश अकरम पैसे लेने नहीं पहुंच पाया तो अकरम ने अपने नौकर मुबीन को पैसे लेने के लिए भेज दिया.

दाहिने हाथ की कुहनी में लगी गोली
वहीं पहले से गोली मारने का इरादा करके बैठे आरोपी ने अकरम के नौकर के ही गोली मार दी, जिसमें अकरम के नौकर मोबिन को दाहिने हाथ की कुहनी में गोली लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसको तुरंत पास के जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के बाद उसको छुट्टी दे दी गई. फिलहाल पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Input: Rakesh Kumar

Trending news