Delhi Crime: लाजपत नगर में दो गुटों के बीच फायरिंग, गोली लगने से एक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2335208

Delhi Crime: लाजपत नगर में दो गुटों के बीच फायरिंग, गोली लगने से एक घायल

Delhi Firing News: दिल्ली के लाजपत नगर थाना इलाके में  गुटों के बीच फायरिंग हुई. जिसमें अभिषेक सागर उर्फ ​​कात्या पर गोलीबारी में बाएं घुटने में गोली लग गई. इसके खिलाफ पहले कई मामले दर्ज है. 

Delhi Crime: लाजपत नगर में दो गुटों के बीच फायरिंग, गोली लगने से एक घायल

Delhi Crime News: साउथ ईस्ट दिल्ली के लाजपत नगर थाना इलाके में शनिवाप रात बदमाशों के दो गुटों के बीच फायरिंग हुई. फायरिंग में गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया. वहीं आरोपी युवक फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है. वहीं इस घटना की जानकारी लाजपत नगर थाना को जब मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और पूरे मामले की जांच में जुट गई. फायरिंग की घटना में घायल व्यक्ति की पहचान अभिषेक सागर उर्फ कात्या के रूप में की गई है, जिसके घुटने में गोली लगी है और सिर पर चोट का निशान भी पाया गया है.

वहीं इस घटना की जानकारी देते हुए साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने बताया है कि शाम 6:47 बजे एच ब्लॉक, लाजपत नगर 1 में झगड़े और फायरिंग के संबंध में एक कॉल पुलिस को प्राप्त हुई. जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने पाया कि अभिषेक सागर उर्फ ​​कात्या पर हमला किया गया है और उनके बाएं घुटने में गोली भी लगी है. आगे पूछताछ से पता चला कि अभिषेक तनेजा नामक बीसी और उसके सहयोगी इस घटना में शामिल हैं. छोटी-मोटी प्रतिद्वंद्विता और जसप्रीत नाम की लड़की की संलिप्तता भी पाई गई है.

ये भी पढ़ें: Haryana और राजस्थान में गंभीर अपराधों को अंजाम देने वाला कुख्यात अपर

3 नवंबर 2023 को अभिषेक उर्फ ​​कात्या ने रोहित चौधरी पर गोली चलाई थी, इस संबंध में एफआईआर 706/23 के तहत मामला दर्ज किया गया था. साथ ही 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. कात्या उस समय नाबालिग था और 3 मामलों में शामिल था, 

फिलहाल पुलिस का कहना है कि कात्या से उसके बाएं घुटने में गोली लगी है और सिर पर भी घाव का निशान है. वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ फायरिंग के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश जारी है. 

INPUT: HARI KISHOR SAH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news