Delhi Crime News: गैंगरेप पीड़िता की हुई मौत, प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल की दरिंदगी, बजरंग दल ने किया प्रदर्शन
Advertisement

Delhi Crime News: गैंगरेप पीड़िता की हुई मौत, प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल की दरिंदगी, बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

Delhi Crime News: गैंगरेप पीड़िता की मौत हो गई. वहीं इससे गुस्साए लोगों ने LNJP अस्पताल के सामने विरोध प्रदर्शन किया. बजरंग दल के लोगों ने उनका साथ देते हुए दिल्ली सरकार से पीड़िता के परिवार को आर्थिक मदद देने की मांग की है.

Delhi Crime News: गैंगरेप पीड़िता की हुई मौत, प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल की दरिंदगी, बजरंग दल ने किया प्रदर्शन

Delhi Crime News: 1 मई 2023 को जीबी पंत अस्पताल में केयर टेकर का काम करने वाली महिला के साथ किया गैंगरेप कर उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाली गई थी, जिसके बाद महिला की हालत काफी खराब हो गई थी और उसको लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था. आज उसकी मौत हो गई है, जिसके बाद मामला अब लगातार यह तूल पकड़ता जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Murder News: शराब पीने के लिए कर दी युवक की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले को लेकर आज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में प्रदर्शन किया. साथ ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. इसके साथ दिल्ली सरकार से परिवार वालों को आर्थिक मदद और नौकरी देने की मांग की. वहीं कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पुलिस कुछ अपराधियों को बचाने में लगी हुई है, जबकि पुलिस के मुताबिक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

उत्तरी दिल्ली के अलीपुर यमुना किनारे युवक का शव मिला है. अलीपुर इलाके के झंगोला ठोकर नंबर 7 यमुना किनारे एक व्यक्ति का शव मिला. इसकी सूचना अलीपुर थाना पुलिस को मिली. सूचना पर पुलिस और क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची, लेकिन आसपास के लोगों का कहना है कि यह शव पिछले 2 दिन से यहीं पड़ा है, जिसको कुत्ते नोच कर खा रहे थे. पुलिस ने शव को बाहर निकाला तो शव के दोनों हाथ बंधे हुए थे. साथ ही मुंह को भी बांधा हुआ था, लेकिन युवक का सिर पानी में डूबे रहने की वजह से गल गया.

अभी अनुमान लगाया जा रहा हैं कि यह शव हरियाणा की तरफ से बहकर आया है, जिसकी जांच दिल्ली पुलिस ने शुरू कर दी है. फिलहाल शिव के हाथ पर महेश नाम लिखा हुआ था, जिसके आधार पर युवक की पहचान की जाएगी. हरियाणा के सभी थानों में सूचना दी जाएगी कि यदि कोई मिसिंग की कॉल या शिकायत उनके पास है तो उसकी पहचान कर उसके परिवार को यह शव सौंप दिया जाए. फिलहाल पुलिस ने शव को बीजेआरएम अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Input: Sanjay Kumar Verma/Naveen sharma

Trending news