Delhi News: राजधानी में बेखोफ चोर, आए दिन बढ़ते जा रहे हैं चोरी के मांमले
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2008617

Delhi News: राजधानी में बेखोफ चोर, आए दिन बढ़ते जा रहे हैं चोरी के मांमले

दिल्ली में आए दिन चोरों के हौसले काफी बुलंद दिखाई होते जा रहे हैं. चोरी की एक ऐसी घटना बुद्ध विहार से सामने आई है, जहां पर चोर ने चोरी की घटना को काफी शातिर तरीके से अंजाम दिया.

 

Delhi News: राजधानी में बेखोफ चोर, आए दिन बढ़ते जा रहे हैं चोरी के मांमले

राजधानी दिल्ली में चोरों के हौसले काफी बुलंद दिखाई दे रहे हैं और अब चोरों को दिल्ली पुलिस का कोई खौफ नहीं  है. लगातार राजधानी दिल्ली के किसी न किसी इलाके से चोरी की घटना की खबरें सामने आते रहती है. ताजा मामला बदरपुर थाना इलाके की है, जहां बीती रात चोरों ने बुद्ध विहार, ताजपुर पहाड़ी राधे कबाड़ी वाली गली के एक मकान से चार मोबाइल फोन, एटीएम, पेन कार्ड व पर्स पर हाथ साफ कर फरार हो गए. हालांकि इस दौरान गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों के गतिविधि की फुटेज कैद हो गई, जो अब सामने आई है जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि दो चोर गली में देर रात घूमते हुए दिखाई देते हैं. इसमें से एक कार के बाहर पास खड़ा रहता है.

दूसरा घर के अंदर गेट खोलकर प्रवेश कर जाता है. वही दूसरा सीसीटीवी फुटेज में भी दिख रहा है कि एक चोर चोरी के मोबाइल फोन और सामान लेकर सीढ़ियों से नीचे उतर रहा है और बड़े ही शातिर तरीके से गेट खोलकर बाहर चला जाता है.

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant: IPL-2024 में वापसी के करेंगे पंत, टीम में अलग भूमिका निभाते आएंगे नजर

चोरों के इस पूरी गतिविधि गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, हालांकि इस घटना के बाद पीड़ित हिमांशु माथुर बताते हैं कि तकरीबन बीती रात 2:00 के करीब दो चोर गली में आते हैं और हमारे घर में घुसकर चार मोबाइल, पर्स में जो पैसे थे वह पूरी पर्स और एटीएम कार्ड चोरी कर फरार हो गए, जिसकी पूरी सीसीटीवी फुटेज कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. हमने इसकी सूचना अपने नजदीकी थाना बदरपुर को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने जांच कर fir दर्ज कर ली है और सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है हालांकि अभी तक किसी भी कर को पकड़े जाने की सूचना हमें नहीं मिली है और ना ही हमारा सामान अभी तक बरामद हो पाया है.

जिस तरह से राजधानी दिल्ली में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है उससे उससे आम लोगों का घर अब सुरक्षित नहीं रहा, जहां चोरों में दिल्ली पुलिस का खौफ होना चाहिए वहीं चोर निडरता से अब चोरी की घटना को अंजाम देने लगे है.
Input: Hari Kishor Saha

Trending news