संपत्ति विवाद में भाई ने की भाई हत्या, एक की हालत गंभीर, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1647291

संपत्ति विवाद में भाई ने की भाई हत्या, एक की हालत गंभीर, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि भाई ने भाई की ही हत्या कर दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

संपत्ति विवाद में भाई ने की भाई हत्या, एक की हालत गंभीर, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर थाना इलाके में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, जैतपुर थाना इलाके के सौरभ विहार में दो भाइयों के बीच आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि भाई ने भाई की ही हत्या कर दी. वही इस झगड़े में एक युवक को भी गंभीर चोटे आई है. वहीं मृतक व्यक्ति की पहचान अशोक कुमार के रूप में की गई है, जो आली गांव इलाके का रहने वाला था. पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

आली गांव के रहने वाले अशोक कुमार की जो अब इस दुनिया में नहीं रहा. आज दोपहर 2 बजे के करीब अशोक कुमार के अपने भाई प्रमोद से प्रॉपर्टी की बात को लेकर सौरभ विहार इलाके के अमर मार्केट में कहासुनी हो गई थी. बात इतनी बिगड़ गई की छोटे भाई प्रमोद ने अपने बेटे के साथ मिलकर मृतक अशोक के सर पर चोट पहुंचाई है और मृतक अशोक के बेटे पर भी पोकर और चाकू से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः स्कूटी खड़ी करने को लेकर विवाद, बुजुर्ग ने चापड़ से किया युवक पर हमला

तो वहीं, इस पूरे मामले पर साउथ ईस्ट के DCP राजेश देव ने बताया कि आज दोपहर 2 बजे थाना जैतपुर में झगड़े के संबंध में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस ने मामले की जानकारी ली. पूछताछ में पता चला कि पीसीआर वैन ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया था. घायल अरुण कुमार जो मृतक अशोक कुमार का बेटा है उसने पुलिस को बयान दिया है कि उसके पिता अशोक कुमार उसके भाई प्रमोद और उसके पुत्रों से झगड़ा हुआ था.

आगे बताया कि एक पुश्तैनी घर से निर्माण सामग्री के वितरण के संबंध में. झगड़े के दौरान उसके चाचा प्रमोद ने उसके पिता को सिर में चोट पहुंचाई और उसके चचेरे भाइयों ने उस पर पोकर से हमला कर उसे चाकू से घायल कर दिया. कथित लोगों ने प्रमोद और उनके बेटे आशीष और वरुण को पकड़ लिया. घायल व्यक्ति अरुण पुत्र अशोक का बयान दर्ज कर हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है.

(इनपुटः हरि किशोर शाह)

Trending news