Delhi Crime: बुराड़ी में बाइकर्स ने महिला के साथ जा रहे हेड कॉन्स्टेबल को गोली मारी, दोनों घायल
Advertisement

Delhi Crime: बुराड़ी में बाइकर्स ने महिला के साथ जा रहे हेड कॉन्स्टेबल को गोली मारी, दोनों घायल

Delhi Crime News: दिल्ली में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. वहीं अब बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि उन्होंने कल देर रात एक पुलिसकर्मी पर फायरिंग कर दी.

Delhi Crime: बुराड़ी में बाइकर्स ने महिला के साथ जा रहे हेड कॉन्स्टेबल को गोली मारी, दोनों घायल

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाश चलती-फिरती रोड पर भी किसी वारदात को अंजाम देने से गुरेज नहीं कर रहे हैं. यहां तक की अब तो सरेआम बदमाश पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Haryana Farmer News: खेत के बाहर बैठकर किसान कर सकेंगे स्प्रे, आधूनिक ड्रोन स्कैन कर करेगा छिड़काव

 

हेड कॉन्स्टेबल पर की फायरिंग
ताजा मामला दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके के बुराड़ी बाईपास से सामने आया है. बुराड़ी इलाके में शुक्रवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को गोली मारकर घायल कर दिया. इस हमले में हेड कॉन्स्टेबल के साथ जा रहे उसकी एक महिला जानकार भी घायल हुई, जहां पुलिस ने दोनों घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. गाजियाबाद निवासी हरजीत अपनी जानकार महिला के साथ रात करीब 10 बजे जा रहे थे अभी वे बुराड़ी गोल चक्कर से आगे बढ़े तभी बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. 

फायरिंग कर हुए फरार
इस घटना में हेड कॉन्स्टेबल हरजीत और महिला दोनों ही घायल हो गए. जहां हरजीत के कंधे और बांह में गोली लगी और महिला को भी चोट पहुंची है. बताया जा रहा है कि फायरिंग के बाद बदमाश भलस्वा की तरफ फरार हो गए. गनीमत रही कि घायल हरजीत बाइक पर नियंत्रण बनाते हुए किनारे खड़ी किया. मौके पर भीड़ जमा हो गई. गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने दोनों घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जांच के बाद सामने आएगी वजह
फिलहाल स्पेशल स्टाफ एवं एटीएस (ATS) की टीम घटनास्थल का मुआयना कर रही हैं. हमलावर कौन थे और किस कारण उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. यह तो पुलिसिया जांच के बाद ही साफ हो पाएगा. फिलहाल दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच और पूछताछ में जुटी है.

Input: Ansim Ahmad

Trending news