Delhi Crime News: महिला की हत्या कर आरोपी ने की खुदकुशी, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1799347

Delhi Crime News: महिला की हत्या कर आरोपी ने की खुदकुशी, पुलिस कर रही मामले की जांच

Delhi Crime News: दिल्ली में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने पहले तो एक महिला की हत्या कर दी, फिर पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने खुदकुशी कर ली. शुरुआती जांच में सामने आया है कि दोनों साथ में जिम करते थे.

 

Delhi Crime News: महिला की हत्या कर आरोपी ने की खुदकुशी, पुलिस कर रही मामले की जांच

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के द्वारका जिले में गोलियों से डाबड़ी वैशाली दहल उठी है. डाबड़ी वैशाली इलाके में 40 साल की महिला रेनू गोयल को देर शाम को गोली मारकर आरोपी फरार हो गया. वहीं सूचना पर पुलिस जांच पड़ताल करते हुए आरोपी के घर गई तो उसने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

बता दें कि आरोपी हमलावर पैदल आया और महिला की कनपटी पर गोली मारी और फरार हो गया. लोगों ने घायल महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महिला रेनू गोयल को मृत घोषित कर दिया, तुरंत घटना पर दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस हत्या के फरार आरोपी की तलाश कर ही रही थी, तभी जांच करते हुऐ पुलिस आरोपी के घर पहुंची. इसके बाद दिल्ली पुलिस के होश उस समय उड़ गए, जब आरोपी ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया.ॉ

ये भी पढ़ें: AIIMS: इलाज में देरी से कोई नहीं तोड़ेगा दम, अगले साल खुलेगा हाइब्रिड ऑपरेशन थिएटर

पुलिस दोनों शव को अपने कब्जे मे लेकर आगे की जांच में जुटी है. वहीं घटना स्थल पर पूर्व सांसद महाबल मिश्रा और विधायक विनय मिश्रा पहुंचे. विधायक ने वैशाली कॉलोनी में पुलिस की सुरक्षा को दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं.

द्वारका जिला DCP हर्ष वर्धन से मिली जानकारी के अनुसार देर शाम डाबड़ी थाने में हत्या की एक घटना के संबंध में सूचना प्राप्त हुई. इसमें यह पाया गया कि लगभग 42 वर्ष की रेनू गोयल नाम की एक महिला को उसके घर के पास गोली लगी और उसकी मृत्यु हो गई है. रेनू एक गृहिणी थीं, उनके परिवार में पति और तीन बच्चे हैं और पति प्रॉपर्टी संबंधी काम करते हैं. सूचना मिलते ही टीमें तुरंत कार्रवाई में जुट गईं और सीसीटीवी फुटेज और मानव खुफिया इनपुट की मदद से आरोपी की पहचान की गई. एक टीम पास के इलाके में एक घर में गई, जहां आरोपी अपने माता-पिता के साथ रहता था. पुलिस ने देखा कि आरोपी ने घर की छत पर हथियार (देशी पिस्तौल) का उपयोग करके आत्महत्या कर ली है. आरोपी की पहचान 23 वर्षीय आशीष के रूप में हुई है.

आशीष और रेनू गोयल कथित तौर पर एक-दूसरे को जानते थे, क्योंकि वे कुछ साल पहले एक ही जिम में जाते थे. पुलिस आगे जांच मे जुटी है. आशीष ने महिला रेनू गोयल हत्या क्यों की है. आरोपी मृतक आशीष ओर मृतक महिला रेनू गोयल के शव को अपने कब्जे ले लिया है.

Input: Sharad Bhardwaj

Trending news