Delhi Crime News: ट्यूशन पढ़ने गई मासूम हुई छेड़खानी का शिकार, पुलिस ने आरोपी टीचर को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1772000

Delhi Crime News: ट्यूशन पढ़ने गई मासूम हुई छेड़खानी का शिकार, पुलिस ने आरोपी टीचर को किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाना इलाके में 10 साल की मासूम के साथ ट्यूशन टीचर द्वारा छेड़खानी की खबर सामने आई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया. 

Delhi Crime News: ट्यूशन पढ़ने गई मासूम हुई छेड़खानी का शिकार, पुलिस ने आरोपी टीचर को किया गिरफ्तार

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाना इलाके से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां ट्यूशन टीचर ने 10 साल की मासूम के साथ छेड़खानी की. बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला
दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में शनिवार को पीड़ित बच्ची के माता-पिता ने 10 साल की बेटी के साथ ट्यूशन टीचर द्वारा  छेड़खानी किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत बच्ची का मेडिकल कराया और उसकी काउंसलिंग की गई. इसके बाद परिजनों के आरोप के आधार पर आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें- Delhi News: CM केजरीवाल ने कैंसिल की मंत्री, अफसरों की छुट्टी, फील्ड पर उतरकर करेंगे ये काम

ये भी पढ़ें- Delhi Rain: दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 41 साल का रिकॉर्ड, जानें हरियाणा में क्या हैं हालात 

पढ़ाने के बहाने छेड़छाड़ करता था आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार, टीचर की बच्ची पर बुरी नजर थी और वो बच्ची को पढ़ाने के बहाने उसके साथ छेड़खानी करता था. जब बच्ची के परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने पुलिस स्टेशन पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.  

बच्ची ने भी बताई छेड़खानी की बात
पीड़ित बच्ची ने भी पुलिस से अपने साथ होने वाली छेड़खानी की बात बताई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर पर छेड़छाड़ और पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, टीचर का नाम बसंत बताया गया है, जिसकी उम्र करीब 30 साल है.

 

Trending news