गोविंदपुरी में ड्यूटी पर जा रहे युवक की बर्फ तोड़ने वाला सुआ घोंपकर हत्या, आरोपियों की तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1680270

गोविंदपुरी में ड्यूटी पर जा रहे युवक की बर्फ तोड़ने वाला सुआ घोंपकर हत्या, आरोपियों की तलाश

Delhi Crime: परिजनों ने पुलिस को बताया कि वीरू ड्राइवर का काम करता था. दो-तीन महीना पहले इलाके के ही किसी युवक से उसकी कहासुनी हो गई थी. पुलिस ने पूरे घटनास्थल की जांच की और हत्यारे की तलाश में जुट गई.

गोविंदपुरी में घटनास्थल पर मौजूद लोग

Delhi Crime News: साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में गुरुवार सुबह बर्फ तोड़ने वाला सुआ घोंपकर 33 वर्षीय युवक की हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घटनास्थल की जांच की और हत्यारे की तलाश में जुट गई.

मरने वाले युवक की पहचान वीरू के रूप में हुई. सुबह करीब 7 बजे वीरू पर सुए से हमला किया गया. परिजनों ने बताया कि वीरू सुबह अपने ड्यूटी के लिए निकला था, तभी गोविंदपुरी इलाके के मछली मार्केट के सामने किसी व्यक्ति से उसकी बहस हो गई. इस दौरान दूसरे पक्ष ने वीरू पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला कर दिया. वीरू लहूलुहान होकर गिर जाता है और इसके बाद आरोपी फरार हो गया. आसपास मौजूद लोग वीरू को लेकर अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें: Delhi Wrestlers Protest: महिला पहलवान से बदसलूकी, 2 रेसलर के फोड़े सिर, अमित शाह से की ये मांग

घर वालों का  रो-रोकर बुरा हाल
वीरू की हत्या की सूचना मिलने के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई. पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. बिलख रही महिला बस यही रट लगाए बैठी है कि उसे अपने पति वीरू के पास जाना है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि वीरू ड्राइवर का काम करता था. दो-तीन महीना पहले इलाके के ही किसी युवक से उसकी कहासुनी हो गई थी.

आरोप है कि गुरुवार सुबह वीरू ड्यूटी के लिए निकला था, उसी दौरान वह युवक आता है और वीरू से उलझ गया. इसके बाद वीरू पर सुए से तीन वार कर उसे लहूलुहान कर दिया. वीरू अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला था जिसके 3 बच्चे भी है.

किशोर की हत्या में नाबालिग समेत सभी 5 आरोपी चढ़े हत्थे 
बिजवासन रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 1 पर एक मई को एक किशोर की हत्या के ममले में दिल्ली कैंट रेलवे पुलिस ने एक किशोर सहित सभी 5 आरोपियों को धर दबोचा. 1 मई को पांचों आरोपी और किशोर के बीच स्टेशन पर हाथापाई हो गई. इस दौरान आरोपियों ने उस पर मुक्के मारे, जिसकी वजह से उसे अंदरूनी चोटें आईं और उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने उसी दिन बिजवासन निवासी आरोपी मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया था. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने गुरुग्राम से सटे इलाकों और आसपास छापेमार कार्रवाई कर नाबालिग समेत फैजान समेत चार आरोपियों को पकड़ लिया. 

 

Trending news