Delhi Crime: सड़क पर 40 मीटर घसीटने के बाद भी नर्स ने बदमाश को नहीं छोड़ा, पीटकर किया पुलिस के हवाले
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1732590

Delhi Crime: सड़क पर 40 मीटर घसीटने के बाद भी नर्स ने बदमाश को नहीं छोड़ा, पीटकर किया पुलिस के हवाले

Man Drag Nurse For 40 Metre: ईस्ट दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में स्कूटी सवार एक बदमाश ने घर लौट रही नर्स का बैग लूटने के लिए उसे सड़क पर घसीटा. तकरीबन 40 मीटर दूर तक घसीटने के बाद भी आरोपी बैग नहीं छीन पाया. 

Delhi Crime: सड़क पर 40 मीटर घसीटने के बाद भी नर्स ने बदमाश को नहीं छोड़ा, पीटकर किया पुलिस के हवाले

Man Drag Nurse For 40 Metre: दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में दिनदहाड़े एक महिला से लूट की कोशिश की गई. आरोपी ने महिला का बैग लूटने के लिए उसे 40 मीटर तक सड़क पर घसीटा. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद लोगों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. 

सड़क पर 40 मीटर घसीटा
ईस्ट दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में स्कूटी सवार एक बदमाश ने घर लौट रही नर्स का बैग लूटने के लिए उसे सड़क पर घसीटा. तकरीबन 40 मीटर दूर तक घसीटने के बाद भी आरोपी बैग नहीं छीन पाया. इस दौरान महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया. महिला की आवाज सुनकर पास में खड़े फल बेच रहे मोहम्मद राहिल ने भागकर आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद पब्लिक ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई कर दी फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने लूट के लिए चोट पहुंचाने का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Haryana Fatehabad Crime : बिजली चोरी पकड़ने गई टीम पर धारदार हथियार और लाठियों से हमला, जेई समेत चार घायल

 

पुलिस ने किया गिरफ्तार
दरअसल, 28 वर्ष की पूजा शर्मा पांडव नगर इलाके में रहती हैं. वह प्रीत विहार के एक मेट्रो हॉस्पिटल में नर्स का काम करती हैं. शुक्रवार शाम करीब 4:30 बजे पूजा ड्यूटी के बाद पैदल अपने घर की ओर जा रही थीं. तभी निर्माण विहार इलाके में मधुबन चौक की ओर से एक स्कूटी सवार लड़का आया और उसने पूजा के बाएं कंधे पर टंगे बैग पर झपट्टा मारा. पूजा ने बैग नहीं छोड़ा तो आरोपी ने स्कूटी आगे बढ़ा दी. इससे पूजा जमीन पर गिर गईं. आरोपी फिर भी स्कूटी चलाता रहा. करीब 40 मीटर दूर जाने के बाद आसपास मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया. 

आदतन अपराधी है आरोपी
आरोपी की पहचान राहुल के रूप में हुई है. वह मधु विहार का रहने वाला है. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पहले भी चोरी के वारदात को अंजाम दे चुका है. उसके खिलाफ इससे पहले कल्याणपुरी थाने में चोरी का केस दर्ज है. सूत्रों के अनुसार आरोपी तीन महीने पहले ही जेल से बाहर आया था.

इनपुट- राजकुमार भाटी

Trending news