Delhi Crime: मंगोलपुरी में युवक की हत्या कर सीवर में फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2120115

Delhi Crime: मंगोलपुरी में युवक की हत्या कर सीवर में फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के मंगोलपुरी थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही एक युवक की हत्या कर उसके शव को सीवर में दफना दिया गया. परिजनों ने जब युवक की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई तब जाकर यह खुलासा हुआ. बीते 18 फरवरी से युवक लापता था.

Delhi Crime: मंगोलपुरी में युवक की हत्या कर सीवर में फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: दिल्ली के मंगोलपुरी थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही एक युवक की हत्या कर उसके शव को सीवर में दफना दिया गया. परिजनों ने जब युवक की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई तब जाकर यह खुलासा हुआ. बीते 18 फरवरी से युवक लापता था. ऐसी जानकारी मिली है कि नशे को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या कर दी गई. हालांकि इसको लेकर पुलिस ने अभी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

राजधानी दिल्ली में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली में एक ओर जहां नशे के खिलाफ दिल्ली पुलिस का कमरतोड़ अभियान लगातार जारी है तो वहीं दूसरी ओर यही नशा लोगों की जान पर आफत बन रहा है. एक ऐसा ही ताजा मामला दिल्ली के मंगोलपुरी से सामने आया है. जहां राज पार्क थाना इलाके के मंगोलपुरी में एक युवक की हत्या कर दी गई. थाने से चांद कदमों की दूरी पर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया. 

ये भी पढ़ें: खोड़ा इलाके में 1 महीने में 5 चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का पर्दाफाश

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार करीब 20 साल का पवन बीते 18 फरवरी को घर के नजदीक एक शादी के फंक्शन में गया था. उसके बाद से ही वो घर नहीं लौटा. बीते 19 फरवरी को परिवारजनों ने जब पवन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो शाम के समय परिजनों को पवन के मौत की खबर मिली. पुलिस के मुताबिक पवन की हत्याकर उसके शव को सीवर में फैंक दिया गया था. बताया जा रहा है कि 18 फरवरी को शाम के समय नशे को लेकर किसी से विवाद हुआ, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. उसके शव को ठिकाने लगाने के मकसद से सीवर में फैंक दिया गया.

फिल्हाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है, लेकिन हत्या की इस वारदात ने हर किसी को सन्न कर दिया है. बताया जा रहा है कि जिस जगह से युवक का शव बरामद किया गया है. वहां पर शाम होते ही नशे का बाजार सजने लगता है और अक्सर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा देखने को मिलता है. ऐसे में यह भी आशंका जताई जा रही है कि युवक का नशे को लेकर ही कुछ विवाद हुआ होगा, जिसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

Input: Deepak

Trending news