Delhi: न ताला तोड़ा न खिड़की तोड़ी, चोरों ने चोरी के लिए तोड़ी छत, cctv में कैद वारदात
Advertisement

Delhi: न ताला तोड़ा न खिड़की तोड़ी, चोरों ने चोरी के लिए तोड़ी छत, cctv में कैद वारदात

चोरो का हैरतंगेज कारनामा, न ताला तोड़ा न खिड़की तोड़ी. इस बार चोरो ने चोरी के लिए तोड़ डाली छत. इस तरह की चोर की का मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली का है. जहां चोरों ने छत को तोड़ मिठाई की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

Delhi: न ताला तोड़ा न खिड़की तोड़ी, चोरों ने चोरी के लिए तोड़ी छत, cctv में कैद वारदात

राकेश चावला/ नई दिल्ली: चोरो का हैरतंगेज कारनामा, न ताला तोड़ा न खिड़की तोड़ी. इस बार चोरो ने चोरी के लिए तोड़ डाली छत. इस तरह की चोर की का मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली का है. जहां चोरों ने छत को तोड़ मिठाई की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. यह पूरा मामला दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

उत्तर पूर्वी दिल्ली में चोरों ने एक हैरतंगेज चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला और साथ ही पुलिस प्रशासन को भी चुनौती दे डाली. दरअसल आपने आजतक यही सुना होगा कि ताला तोड़कर चोरी की गई है या फिर खिड़की तोड़कर चोरी की गई हो या फिर तारो में चढ़कर चोरी की हो, लेकिन इस बार दुकान की छत ही तोड़ डाली और दुकान में रखी हजारों रुपये नगदी और महंगी महंगी चॉकलेट के साथ ही गौ माता के लिए लगाया गया दान पात्र जिसमे हजारों रुपये थे वो भी चोरी कर ले गए. 

ये भी पढ़ें: Greater Noida: गाड़ियों से स्टंट करने की वीडियो हुई वायरल, 2 गाड़ियां सीज

 

घटना उत्तरपूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार थाने इलाके की है. जहां पीड़ित दीपक ने बताया कि इलाके में पिछले काफी समय अग्रवाल स्वीट कॉर्नर के नाम से मिठाई की शॉप चलाते है. आज सुबह जब वह अपनी दुकान पहुंचे तो दुकान की हालत देख उन्हें कुछ अजीब सा महसूस हुआ. जिसके बाद दीपक ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. पीड़ित ने देखा की उनकी दुकान की छत टूटी हुई है चोर दुकान में दाखिल हुए और चोरी की वारदात को अंजाम दे फरार हो गए.

पीड़ित दीपक ने बताया चोरों के हौसले कितने बुलंद है इस घटना से आसानी से पता लगाया जा सकता है. अब आम जनता आखिर किस तरह अपने घर और दुकानों की रक्षा करे जब चोर छत ही तोड़ डाले. पीड़ित के मुताबिक चोर दुकान में रखी हजारों की नगदी महंगी चॉकलेट और गौ सेवा के लिए लगाया गया दानपात्र भी ले गए गए है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी को कब्जे ले चोरों की पहचान में जुट गई है, लेकिन इस घटना इलाके के लोग सकते में है और मार्केट के व्यापारियों को सुरक्षा की चिंता भी सता रही है.

Trending news