Delhi Crime: बंद हुक्का बार में हुई फायरिंग, 17 साल के नाबालिग की मौत, अन्य घायल
Advertisement

Delhi Crime: बंद हुक्का बार में हुई फायरिंग, 17 साल के नाबालिग की मौत, अन्य घायल

Delhi Crime: दिल्ली के कालकाजी थाना इलाके में बंद हुक्का बार में अचानक फायरिंग होने लगी. इस फायरिंग में एक 17 वर्षीय युवक कुणाल की मौत हो गई तो एक युवक घायल हो गया. हुक्का बार को 1 अप्रैल को बंद किया गया था.

Delhi Crime: बंद हुक्का बार में हुई फायरिंग, 17 साल के नाबालिग की मौत, अन्य घायल

Delhi Crime: साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी थाना इलाके में फायरिंग की सनसनीखेज घटना सामने आई है. वही इस फायरिंग में एक 17 वर्षीय युवक कुणाल की मौत हो गई तो एक युवक घायल है, जिसे अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. वही पूरी घटना की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच जांच में जुट गए हैं. जो तस्वीरें आप देख रहे हैं यह तस्वीर है 17 वर्षीय कुणाल कि है जिसकी मौत शनिवार दोपहर हुई फायरिंग में हो गई.

दरअसल, पूरा मामला कालकाजी थाना इलाका क्षेत्र के गोविंदपुरी एक्सटेंशन का है. जहां मृतक कुणाल अपने दोस्तों के साथ हुक्का बार गया था. इस दौरान यहां हुई फायरिंग में उसे गोली लग जाती है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है. वही इस दौरान एक युवक, जिसका नाम राहुल है वह घायल हो जाता है, जिसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका इलाज चल रही है.  

ये भी पढ़ेंः Rewari Crime news: लड़की का नाम पूछने पर 7वीं के छात्र की बेहरमी से पिटाई, घर पहुंचते ही हुआ बेहोश, FIR दर्ज

जानें, क्या है पूरा मामला

वही इस पूरी घटना में मृतक कुणाल की बहन ने बताया कि मेरा भाई कुणाल अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी करने गया था, जिसके बाद हम लोगों को फोन आया कि उसे गोली लग गई है जिसे अस्पताल ले जाया जा रहा है. वही पूछने पर पता चला कि गोली कुणाल के सिर में लगी थी. वही आसपास के लोगों ने बताया कि फायरिंग की घटना बहुत दुखद है क्योंकि पास में ही कालकाजी थाना की चौकी है, सरकारी स्कूल है और सामने की बिल्डिंग में चोरी-छिपे हुक्का बार चल रहा है. जहां आज फायरिंग की घटना हुई है.

तो वही, इस पूरे मामले पर साउथ ईस्ट के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि दोपहर 3.15 बजे पीएस कालकाजी में एक कॉल आई थी, जिसमें बताया गया कि एक युवक को गोली लगी है. फायरिंग की घटना 7/8 लड़कों के द्वारा कि गई है. सूचना मिलते ही कालकाजी थाने कि पुलीस टीम गोविंदपुरी एक्सटेंशन पहुंची, जहां एक हुक्का बार चोरी-छिपे चल रहा था, जिसे 1 अप्रैल को बंद कर दिया गया था. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि फर्श पर खून पसरा हुआ है. वही स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि घायलों को एम्स ट्रॉमा ले जाया गया है.

ये भी पढ़ेंः Kaithal Crime News: बाल भवन में 3 साल की मासूम की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

पुलिस वहां से ट्रॉमा सेंटर जाती है तो वहां पता चलता है कि 17 साल के एक कुणाल को सिर में गोली लगने से मृत अवस्था में लाया गया था. वही एक युवक के पैर में गहरी चोट के साथ अस्पताल लाया गया है. स्थानीय लोगों की पूछताछ और तकनीकी जांच में स्थानीय बदमाशों के शामिल होने की बात सामने आई है. एक आरोपित की पहचान कर ली गई है, जो नाबालिग है. आगे की जांच जारी है.

हालांकि इस दौरान घटनास्थल पर भारी संख्या में अर्धसैनिक बल और पुलिस की तैनाती की गई है. वहीं इस दौरान फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. जहां जांच की जा रही थी. मृतक युवक गोविंदपुरी इलाके के नेहरू कैंप का रहने वाला है. जहां वह अपने माता-पिता और पांच भाई बहनों के साथ रहता था. हालांकि फायरिंग की घटना क्यों हुई है यह जांच का विषय है, जिसकी जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है.

(इनपुटः हरि किशोर शाह)

Trending news