Delhi Crime: देवर को थी अफेयर की भनक तो भाभी ने प्रेमी संग मिलकर की हत्या, 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2267632

Delhi Crime: देवर को थी अफेयर की भनक तो भाभी ने प्रेमी संग मिलकर की हत्या, 4 गिरफ्तार

Dehi Murder News: पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और मोबाइल की लोकेशन की जांच के आधार पर सीमा और नीरज दहिया से सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने ही अपने दो साथियों के साथ मिलकर रवि की हत्या की है

Delhi Crime: देवर को थी अफेयर की भनक तो भाभी ने प्रेमी संग मिलकर की हत्या, 4 गिरफ्तार

Delhi Crime News: द्वारका जिले की AATS पुलिस ने अपने ही देवर की हत्या करवाने वाली महिला और उसके तीन साथियों को नजफगढ़ के शिव एन्क्लेव से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान नीरज दहिया, नीरज सहरावत, अनुभव मलिक, जबकि आरोपी महिला की पहचान सीमा के तौर पर हुई है.

पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल, एक ज़िंदा कारतूस और वारदात में इस्तेमाल की कार और 3 मोबाइल बरामद किए हैं. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने हत्या के एक मामले को सुलझाने का दावा किया है. द्वारका जिले के डीसीपी अंकित सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एक युवती ने अपने भाई रवि के लापता होने की शिकायत बाबा हरिदास नगर थाने में दर्ज कराई थी. मामले की छानबीन के लिए ऑपरेशन सेल के एसीपी राम अवतार और इंस्पेक्टर कमलेश कुमार की देखरेख में टीम बनाई गई. 

ये भी पढ़ें: 4 जून के बाद BJP कार्यकर्ता काम लेकर आएं तो टालमटोल न करें, नायब की 'नायाब' हिदायत

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और मोबाइल की लोकेशन की जांच के आधार पर सीमा और नीरज दहिया से सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने ही अपने दो साथियों के साथ मिलकर रवि की हत्या की है. पुलिस ने इनकी निशानदेही पर इनके साथी नीरज सहरावत और अनुभव मलिक को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला सीमा ने बताया कि उसके नीरज सहरावत से अवैध संबंध थे. वह उसके साथ उसकी पत्नी बनकर शिव एन्क्लेव में रहना चाहती थी, लेकिन मृतक रवि (सीमा का देवर) उनके इस रिश्ते से नाखुश था. जिसके चलते उसने रवि को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करने की योजना बनाई.

Input: चरणसिंह सहरावत

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news