Delhi Crime: दिल्ली में डबल मर्डर! एक शख्स ने दो लोगों की चाकू से गोदकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1821229

Delhi Crime: दिल्ली में डबल मर्डर! एक शख्स ने दो लोगों की चाकू से गोदकर की हत्या

Delhi Crime: दिल्ली के महिपालपुर में डबल मर्डर केस का मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपने ही जीजा और उसके भाई की सड़क के बीच में चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या क बाद आरोपी मौके पर ही बैठा रहा और पुलिस का इंतजार करता है. जानें क्या है पूरा मामला

Delhi Crime: दिल्ली में डबल मर्डर! एक शख्स ने दो लोगों की चाकू से गोदकर की हत्या

Delhi Crime: दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के महिपालपुर इलाके में एक शख्स ने अपने जीजा और उसके छोटे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. दरअसल, जीजा और उसका भाई साले को पीटने के लिए पहुंचा था, इस दौरान आरोपी ने अपने घर में रखे चाकू से उन दोनों पर हमला कर दिया. जान बचाने के लिए दोनों उसके घर से बाहर निकले. इससे गुस्साए शख्स ने बीच सडक़ पर अपने जीजा और उसके भाई पर तब तक चाकू से वार किया जब तक कि दोनों जमीन पर गिर नहीं गए.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी 27 वर्षीय उमंग को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मृतक की पहचान राजेश, जोकि उमंग का जीजा था और राजेश के छोटे बाई रंजन के रूप में हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उमंग महिपालपुर के ब्लॉक में रहता है और वह इसी होटल में वेटर का काम करता है.  बिहार में रहने वाली उसकी बहन की दूसरी शादी राजेश से हुई थी.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: कैमरों पर स्प्रे पेंट लगाकर ATM को बनाते थे निशाना, पुलिस ने रोका तो तान दी पिस्तौल

पुलिस ने आगे बताया कि राजेश दिल्ली में रहकर एक निजी कंपनी में काम करता था. शादी के बाद से ही राजेश अपने पत्नी पर संदेह करता था. इसे लेकर आए दिन उसका अपने उमंग से झगड़ा हुआ करता था. कल शुक्रवार के दिन भी उसकी मोबाइल पर उमंग से इसी बात को लेकर काफी कहासुनी हुई. बात इतनी बढ़ गई कि राजेश ने उसे धमकी दी कि वह उसे सबक सिखाने आ रहा है. इसके बाद वो रात 11 बजे अपने भाई के घर पहुंच गए.

बता दें आरोपी उमंग अपने घर के पास ही इसी Hotel ARK OF Avalon में वेटर का काम करता था और ठीक इसी होटल के बाहर वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान दोनों के बीच फिर से झगड़ा शुरू हो गया. इसके बाद राजेश और उसके भाई ने उमंग की पिटाई शुरू कर दी. अपने बचाव में उमंग ने घर में रखे चाकू से दोनों पर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Crime: सिगरेट की लत ने पहुंचाया हवालात, PhonePe से ऐसे पकडे़ गए आरोपी

इसके बाद जान बचाने के लिए जब दोनों घर से भागने लगे तो उमंग गुस्से में उसका पीछा करके बाहर आकर दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करता रहा. पुलिस के आने तक वहीं बैठा रहा. झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आरोपी उमंग वहीं बैठा था. इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया. उसके पास से हमले में उपयोग चाकू भी पुलिस ने बरामद कर ली है.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news