Delhi Crime: पटाखे फोड़ने से बच्चों को किया मना, नहीं माने तो पड़ोसी ने मार दी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1410396

Delhi Crime: पटाखे फोड़ने से बच्चों को किया मना, नहीं माने तो पड़ोसी ने मार दी गोली

दिवाली पर सब लोग एक दूसरे को गिफ्ट देकर खुशी से इस त्योहार को मनाते हैं. वहीं दिल्ली में पटाखे फोड़ने को लेकर एक शख्स ने 3 राउंड गोलियां चला दीं. 

Delhi Crime: पटाखे फोड़ने से बच्चों को किया मना, नहीं माने तो पड़ोसी ने मार दी गोली

राजेश खत्री/नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली सहित पूरे भारत में बीती रात दीपावली के जश्न में शुमार लोगों ने जमकर आतिशबाजी की. इसी तरीके से दिवाली का जश्न दिवाली की खुशियां पटाखे फोड़कर दिल्ली के केशव पुरम थाना इलाके के त्री नगर में भी मनाई जा रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने लोगों को पटाखे जलाने से मना किया. आरोपियों का कहना था कि बच्चों के पटाखे जलाने से उन्हें परेशानी है.

इसी बात को लेकर सड़क पर पटाखे जला रहे कुछ लोगों से पड़ोस में रहने वाले युवक का विवाद शुरू हुआ और यह विवाद देखते-देखते खूनी खेल में तब्दील हो गया. हाथापाई के बाद आरोपियों द्वारा 3 राउंड गोलियां चलाई गई, जिसमें एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. इनमें से एक की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि आरोपी द्वारा इलाके में अपना खौफ बनाने के लिए गोली चलाने की वारदात को अंजाम दिया गया. उससे पहले आरोपी कई बार गोली मारने की धमकी लोगों को दे रहा था. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जहां उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस दूसरे एंगल से पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

ये भी पढ़ें: Adampur By Election: दुष्यंत चौटाला ने किया इस प्रत्याशी की जीत का ऐलान, वजह भी बताई

गाजियाबाद में भी चली गोली
वहीं कुछ ऐसा ही मामला गाजियाबाद में भी देखने को मिला. गाजियाबाद में दिवाली पर आतिशबाजी के बीच पूर्व पार्षद को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह मामला कवि नगर थाना क्षेत्र के बम्हेटा गांव का है. जहां बदमाशों ने सोमवार को दिवाली के दिन पूर्व पार्षद फूल कुंवर को गोली मार दी. घायल अवस्था में उन्हें नजदीकी एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस का प्रारंभिक जांच में कहना है कि मामला आपसी दुश्मनी का हो सकता है.

Trending news