Delhi: पार्किंग की पर्ची देर से देने में गार्ड की पिटाई, थाने में महिला कांस्टेबल से की बदतमीजी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1669681

Delhi: पार्किंग की पर्ची देर से देने में गार्ड की पिटाई, थाने में महिला कांस्टेबल से की बदतमीजी

Delhi Crime News: दिल्ली के आनंद विहार इलाके में मॉल के गार्ड और पुलिस के साथ एक शख्स ने मारपीट की. साथ ही थाने में महिला कांस्‍टेबल से छेड़छाड़ तक की. पिटाई का सीसीटीवी सामने आया है. 

Delhi: पार्किंग की पर्ची देर से देने में गार्ड की पिटाई, थाने में महिला कांस्टेबल से की बदतमीजी

Delhi Crime: आनंद विहार में गार्ड की पिटाई का मामला सामने आया है. जहां पार्किंग की पर्ची देर से देने में गार्ड  को जमकर पीटा गया. इस मामले में एक महिला समेत चार लोगों को पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने, सरकारी कर्मचारी को पीटने, गैर इरादतन हत्या के प्रयास, छेड़छाड़ करने समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया. 

आरोप है कि इन्होंने पहले क्रॉस रिवर मॉल में लड़कियों को पार्किंग की पर्ची पहले देने पर गार्ड की जमकर पिटाई की. मामला आनंद विहार थाने पहुंचा तो वहां एक हेड कांस्टेबल को भी बुरी तरह पीट दिया. उसे बचाने आई महिला कांस्‍टेबल से छेड़छाड़ तक की. थाने के बाकी स्टाफ ने रूम में पहुंचकर पीड़ितों को बचाया. आनंद विहार पुलिस ने चारों आरोपी हरविंदर, रमन, कुलवंत और अमरजीत कौर के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है. तीनों पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया था.

ये भी पढ़ें: Sonipat: स्कूल में एडमिशन के नाम पर BEO कर्मचारी ने बच्चे की मां से मांगा सेक्सुअल फेवर, FIR के बाद मिली जमानत

गार्ड कृष्ण पाल ने पुलिस को बताया कि वह दस साल से क्रॉस रिवर मॉल में गार्ड है. मंगलवार दोपहर 1:10 बजे ड्यूटी पर तैनात था. तभी मॉल जाने वाली गाड़ियों को पार्किंग की पर्ची दे रहा था. उसी दौरान स्कूटी पर हरविंदर आया. उससे पहले स्कूटी पर दो लड़कियां वहां खड़ी थीं. गार्ड ने पहले लड़कियों को पर्ची दे दी. आरोप है कि हरविंदर गार्ड को गालियां देने लगा कि उसने पहले लड़कियों को पर्ची क्यों दी. झगड़ा बढ़ा तो उसने फोन करके पत्नी, भाई और बेटे को बुलाया और फिर सबने गार्ड को पीटना शुरू कर दिया. डंडे से सिर पर वार किए. इसका सीसीटीवी फुटेड भी सामने आया है, जिसमें पूरी मार-पिटाई को साफ देखा जा सकता है.

पुलिस कॉल हुई तो गार्ड को इलाज के बाद थाने ले जाया गया. सभी थाने की पहली मंजिल पर कमरा नंबर-120 में थे. वहां हेड कांस्टेबल विक्रम के साथ महिला कांस्टेबल थीं.  वहां भी सभी लोग गार्ड और उनके साथियों के साथ झगड़ा करने लगे. एफआईआर में आरोप है कि विक्रम ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो तीनों ने उन्हें पकड़कर पीट दिया. महिला पुलिसकर्मी ने बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दी. उनके टॉप को खींचा. शोर सुनकर थाने का बाकी स्टाफ पहुंचा और सभी को अलग किया. बताया गया है कि आरोपियों का प्रीत विहार इलाके में रेस्तरां है. जब बात वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची तो आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने का आदेश दिया गया.

Input: Raj Kumar Bhati

Trending news