दिल्ली में पुलिस की वर्दी पहनकर पहले रोका फिर आंखों में मिर्च झोंककर 2 करोड़ की ज्वेलरी लूटी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1328565

दिल्ली में पुलिस की वर्दी पहनकर पहले रोका फिर आंखों में मिर्च झोंककर 2 करोड़ की ज्वेलरी लूटी

दिल्ली में आज सुबह साढ़े 4 बजे के आसपास बदमाशों ने कोरियर कर्मियों की आंखों में मिर्च डालकर 2 करोड़ की ज्वेलरी लूट ली. आरोपियों ने पुलिस की वर्दी पहनकर इस घटना को अंजाम दिया. शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

दिल्ली में पुलिस की वर्दी पहनकर पहले रोका फिर आंखों में मिर्च झोंककर 2 करोड़ की ज्वेलरी लूटी

नई दिल्ली: दिल्ली के पहाड़गंज दरीबा पाल के अंदर तड़के बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने पुलिस की वर्दी पहनकर घटना को अंजाम दिया. इस दौरान बदमाशों ने कोरियर कंपनी के कर्मचारी की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डालकर करीब 2 करोड़ की ज्वेलरी लूट ली. यह घटना बुधवार सुबह 4 बजे के आसपास की है. शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद: घर के सामने से बाइक न हटाना पड़ा भारी, गोली खाकर चुकानी पड़ी कीमत

बता दें कि आज सुबह कुछ अज्ञात बदमाशों ने कोरियर कंपनी के कर्मचारी की आंखों में मिर्च डालकर उससे करीब 2 करोड़ रुपए की ज्वेलरी लूट ली. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. कार्रवाई के दौरान पुलिस को घटना से जुड़े कुछ अहम सबूत मिले हैं. पुलिस को सबूतों के आधार पर बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने में मदद मिलेगी. 

पुलिस ने बताया कि उनके पास सुबह 4 बजकर 49 मिनट पर कॉल आई थी. जिसमें बताया गया कि पहाड़गंज में दो लोगों ने एक व्यक्ति की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर उससे कुछ सामान लूट लिया. जांच करने पहुंची पुलिस को पता चला कि जो लोगों के पास दो बैग थे, इनमें ज्वेलरी से भरा बॉक्स था, जिसे चंडीगढ़ और लुधियाना ले जाना था.

इस तरह दिया घटना को अंजाम
सामान डिलीवरी के लिए जा रहे कोरियर कंपनी के कर्मचारियों को रास्ते में ही रोककर लूट लिया. कर्मचारियों ने बताया कि उनमें से एक ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी. चारों ने पहले दोनों कर्मचारियों को चेकिंग करने के नाम पर रोका. इसके बाद दो लोगों ने पीछे से आकर उनकी आंखों में मिर्च झोंक दी. इसके बाद बदमाशों ने बैग और बॉक्स लूट लिए. ज्वेलरी की अनुमानित कीमत करीब 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि हमें घटना के बारे में अहम सबूत मिले हैं, जिनके आधार पर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Trending news