Delhi Crime News: महिलाओं के आपसी विवाद में चलीं गोलियां, एक युवक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1671879

Delhi Crime News: महिलाओं के आपसी विवाद में चलीं गोलियां, एक युवक की मौत

Delhi Crime News: वाजिदपुर गांव में पड़ोस की महिलाओं के बीच मामूली सी बात को लेकर विवाद में हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई. 

Delhi Crime News: महिलाओं के आपसी विवाद में चलीं गोलियां, एक युवक की मौत

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों में पड़ोसियों से बीच शुरू हुए आपसी विवाद में गोलीबारी की घटनाएं आम हो गई है. ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है दिल्ली के बाजितपुर गांव से, जहां महिलाओं का आपसी विवाद खूनी खेल में तब्दील हो गया और इस घटना में एक युवक की जान चली गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला
दिल्ली के बवाना इलाके के वाजिदपुर गांव में पड़ोस की महिलाओं के बीच मामूली सी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते ये झगड़ा मारपीट में तब्दील हो गया और इसमें घर के अन्य लोग भी शामिल हो गए. महिलाओं के झगड़े के बीच एक महिला के पति निरंजन ने दूसरी महिला के देवर सुमित के सीने में गोली मार दी. गोली लगने के बाद सुमित को आनन-फानन में परिजनों ने नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- Haryana Farmer News: हरियाणा की अनाज मंडियों में लचर व्यवस्था से लाखों क्विंटल गेहूं बर्बादी की कगार पर

युवक की मौत के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही इस मामले में आरोपी निरंजन को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही साथ निरंजन के पास से बंदूक भी बरामद कर ली गई है. पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर इस बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है कि जिससे गोली मारी गई वो लाइसेंसी है या फिर अवैध तरीके से रखी गई है. 

Input- Neeraj Sharma

Trending news