पुलिस के खौफ से ऑटो चालक की चली गई जान, पूरा मामला होश उड़ा देगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1427710

पुलिस के खौफ से ऑटो चालक की चली गई जान, पूरा मामला होश उड़ा देगा

Delhi Crime: शनिवार रात दिल्ली में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां पुलिस एक ऑटो चालक को पकड़कर थाने लाई थी. इसके बाद ऑटो चालक वहां से फरार होने की कोशिश के चलते एक सड़क दुर्घटना में मारा गया. 

पुलिस के खौफ से ऑटो चालक की चली गई जान, पूरा मामला होश उड़ा देगा

नवीन यादव/नई दिल्ली: शनिवार यानी 5 नवंबर को छेड़छाड़ के मामले एक ऑटो चालक को दिल्ली पुलिस सिविल लाइन इलाके में पूछताछ के लिए लेकर आई. इसके बाद ऑटो चालक वहां से भागा तो एक रोड एक्सीडेंट में उसकी मौत हो गई. सूचना पर उसके परिजनों ने थाने का घेराव कर लिया. इसके बाद पुलिस के बहुत समझाने पर वो लोग वापस लौट गए. वहीं पुलिस अब अज्ञात वाहन का पता लगाने की कोशिश कर रही है. 

ये भी पढ़ें: शुरू में कांटे की टक्कर, लेकिन धीरे-धीरे कैसे एकतरफा होता गया आदमपुर का उपचुनाव

बता दें कि 5 नवंबर को रात लगभग 11 बजकर 15 मिनट पर 40 साल की एक महिला सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में आई. पुलिस के मुताबिक वह बहुत परेशान और डरी हुई थी. उसने पुलिस को बताया कि एक ऑटो चालक ने उसके साथ छेड़छाड़ की और दुर्व्यवहार किया. साथ ही पुलिस को ये भी बताया कि आरोपी ऑटो चालक अभी भी सिविल लाइन्स मेट्रो स्टेशन पर मौजूद है. इसके बाद ड्यूटी अधिकारी एसआई (SI) रमेश ने कांस्टेबल राकेश और प्रेम और हेड कांस्टेबल नरेश को पीड़ित महिला की मदद के लिए उसके साथ जाने के लिए कहा. जैसे ही तीनों पीड़िता के साथ विधानसभा मेट्रो स्टेशन पहुंचे तो वहां नशे में धुत्त ऑटो चालक मिला. इसके बाद उन्होंने चालक को पुलिस स्टेशन आने को कहा, जिसके बाद तीनों पीड़ित महिला के साथ वापस सिविल लाइन थाने आ गए. 

बताया जा रहा है कि तीनों के स्टेशन पहुंचने के बाद कथित ऑटो चालक (22 साल का राहुल जो कि मजनू का टीला इलाके रहता है) ने पुलिस स्टेशन के बाहर अपना ऑटो पार्क किया तभी पीड़िता के साथ उसका झगड़ा हो गया. पुलिस के मुताबिक उसने शिकायतकर्ता को समझाने की कोशिश की. इसी दौरान आरोपी ऑटो चालक राहुल पुलिस स्टेशन के गेट से फरार हो गया. फरार होने कोशिश के चलते वो एक अंजान वाहन की चपेट में आ गया, जिसमें उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने गीता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. वहीं और एक्सीडेंट के मामले में सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल अज्ञात वाहन का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों ने सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के सामने जमा होने लगे. लगभग 3-4 घंटे तक वहां रहे, जिसके बाद पुलिस के समझाने पर और मामले महिला से जुड़ा होने के कारण वोवहां से चले गए और सुबह 10 बजे वापस आने के लिए राजी किया गया.

Trending news