Delhi crime: जिन दरवाजों को बनाया था चोरों से बचने के लिए, उन्हें ही चुरा ले गए चोर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1735076

Delhi crime: जिन दरवाजों को बनाया था चोरों से बचने के लिए, उन्हें ही चुरा ले गए चोर

Delhi crime: देर रात एक दुकान और फैक्ट्री के बाहर रखे लोहे के 3 दरवाजे चोर ले उड़े. दरअसल, लोहे और अन्य धातु से बने यह दरवाजे अलग किस्म के होते हैं, जिनपर आग का असर नहीं होता. 

Delhi crime: जिन दरवाजों को बनाया था चोरों से बचने के लिए, उन्हें ही चुरा ले गए चोर

Delhi crime: वेस्ट दिल्ली में एक तरफ जहां अपराधियों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई की बात करती है. वहीं दूसरी ओर चोर और अपराधी लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बीती रात मायापुरी इलाके में चोरों ने 3 दरवाजों को चुरा लिया. चोर दरवाजों को मालवाहक टैंपो में लादकर ले गए. चोरों की ये वारदात दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

दरवाजे ही उड़ा ले गए चोर 
देर रात एक दुकान और फैक्ट्री के बाहर रखे लोहे के 3 दरवाजे चोर ले उड़े. दरअसल, लोहे और अन्य धातु से बने यह दरवाजे अलग किस्म के होते हैं, जिनपर आग का असर नहीं होता. इस वजह से ये काफी महंगे भाव में बिकते हैं. चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसका वीडियो अब सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है देर रात फैक्ट्री के बाहर एक मालवाहक टैंपो आकर रुका और फिर ड्राइवर की सीट से नीले कलर की शर्ट पहने एक शख्स उतरा. इस दौरान उसने अपने एक और मिलकर तीनों दरवाजों को टैंपो में लोड कर लिए और फिर रफूचक्कर हो गए.

ये भी पढ़ें: Ambala Crime News: दोस्त की हत्या करने के बाद खुद दी उसके घर वालों को सूचना, क्राइम की वजह जानकर रह जाएंगे दंग

 

FIR दर्ज
यह घटना मायापुरी इलाके के मिथुन पार्क के सामने की है. यह पूरा इलाका इंडस्ट्रियल एरिया है, जहां रातभर लोगों और गाड़ियों की आवाजाही होती रहती है, लेकिन वहां इस तरह से चोरी की वारदात साफ तौर पर मायापुरी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठता है. पुलिस अक्सर देर रात पेट्रोलिंग की बात करती है, लेकिन जिस तरह से चोरों ने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. उससे पुलिस के दावों की पोल खुलती है. फिलहाल पीड़ित ने चोरी की शिकायत दर्ज करा दिया है और पुलिस वालों को सीसीटीवी फुटेज भी सौंप दिया है, जिसमें साफ तौर पर चोर और उनकी गाड़ी नजर आ रही है. अब देखना यह होगा तो पुलिस इसमें आगे क्या कार्रवाई करती है. 

इनपुट- मनोरंजन कुमार

Trending news