Delhi Acid Attack: दिल्ली में 17 साल की नाबालिग पर तेजाब से हमला, आरोपी ने खुद भी पीकर दी जान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1999984

Delhi Acid Attack: दिल्ली में 17 साल की नाबालिग पर तेजाब से हमला, आरोपी ने खुद भी पीकर दी जान

Delhi Acid Attack:​ दिल्ली में एक दिल देहलाने वाला मामला सामने आया है. पीड़िता पर दुष्‍कर्म का मामला वापस लेने के लिए दबाव बनाने के लिए आरोपी ने उसपर तेजाब से हमला कर दिया है. साथ ही आरोपी ने खुद भी तेज पी लिया. इसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

Delhi Acid Attack: दिल्ली में 17 साल की नाबालिग पर तेजाब से हमला, आरोपी ने खुद भी पीकर दी जान

Acid Attack Delhi: दिल्ली में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. बीते गुरुवार को एक बार फिर से दिल्ली में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. मध्य दिल्ली में एक व्यक्ति ने 17 वर्षीय लड़की पर तेजाब से हमला कर दिया, क्योंकि आरोपी उसकी मां पर उसके खिलाफ दायर दुष्‍कर्म का मामला वापस लेने के लिए दबाव बनाना चाह रहा था.

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को यह पूरी जानकारी दी है. 54 वर्षीय प्रेम सिंह नाम के व्यक्ति ने न केवल लड़की पर तेजाब फेंका, बल्कि उसमें से कुछ खुद पर ही डाल लिया. इसके बाद आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसने इलाज के दौरा दम तोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक, बीते गुरुवार को पुलिस को तेजाब से हमले की पीसीआर कॉल मिली.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: बाबा हरिदास थाने में युवक की मौत, पुलिस ने कही ये बात

मौके पर पहुंचने पर एक पुलिस टीम ने पाया कि घायल पीड़िता और कथित अपराधी को पीसीआर द्वारा पहले ही आरएमएल अस्पताल ले जाया गया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच अधिकारी तुरंत आरएमएल अस्पताल पहुंचे और घायल की पहचान 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के रूप में की और कथित हमलावर की पहचान प्रेम सिंह के रूप में की.

उन्होंने बताया कि लड़की का आरएमएल आपातकालीन वार्ड में इलाज चल रहा है. पीड़िता, जो शिकायतकर्ता भी है, ने खुलासा किया कि उसकी मां ने पहले अपने पड़ोसी प्रेम सिंह के खिलाफ दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कराया था और वह अंतरिम जमानत पर था, जो उसे 29 नवंबर को परिवार से संबंधित एक कार्यक्रम के लिए दी गई थी.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: पुलिस ने दो स्नैचरों को किया गिरफ्तार, सोने की चेन, बाईक और मोबाईल बरामद

शिकायतकर्ता के अनुसार, गुरुवार सुबह सिंह ने कथित तौर पर उसे उसकी मां द्वारा उसके खिलाफ दायर दुष्‍कर्म का मामला वापस लेने की धमकी दी थी. जब उसने इनकार कर दिया, तो प्रेम सिंह ने कथित तौर पर उस पर तेजाब डाल फेंक दिया. बाद में उसने खुद भी तेजाब पी लिया. पुलिस ने आगे बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत आनंद पर्वत पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि प्रेम सिंह ने आरएमएल अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पीड़िता मामूली रूप से जख्‍मी हुई थी, उपचार के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

(इनपुटः IANS)

Trending news