मुस्लिम बायकॉट वाले बयान पर कांग्रेस ने प्रवेश वर्मा पर साधा निशाना, सिसोदिया को भी घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1388982

मुस्लिम बायकॉट वाले बयान पर कांग्रेस ने प्रवेश वर्मा पर साधा निशाना, सिसोदिया को भी घेरा

प्रवेश वर्मा ने सभा में जुटे लोगों से कहा,  अगर समुदाय विशेष का दिमाग ठीक करना है तो उनका टोटल बायकॉट करना होगा. उन्होंने कहा कि उनकी जेब में पैसा मत जाने दो. जब पैसा बंद हो जाएगा तो यह समुदाय लाइन पर आ जाएगा. उनकी यह टिप्पणी सुंदरनगरी में मनीष हत्याकांड के बाद सामने आई है. 

मुस्लिम बायकॉट वाले बयान पर कांग्रेस ने प्रवेश वर्मा पर साधा निशाना, सिसोदिया को भी घेरा

बलराम पांडेय/नई दिल्ली : राजधानी में कथित शराब घोटाले को लेकर कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. घोटाले में तीसरी गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता परवेज आलम ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि छोटी-छोटी मछलियों को गिरफ्तार कर बड़ी मछलियों को बचाने की कोशिश की जा रही है.

उन्होंने सवाल किया, आखिरकार इस पूरे घोटाले के मुख्य आरोपी मनीष सिसोदिया कब गिरफ्तार होंगे, क्योंकि उनके खिलाफ सबूत तो पब्लिक डोमेन में भी है कि किस तरह से उन्होंने नियमों की अनदेखी कर मनमाने ढंग से नई शराब नीति बनाई थी. परवेज आलम ने मुस्लिम बायकॉट वाले बयान पर बीजेपी को भी निशाने पर लिया. 

वहीं बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता परवेज आलम ने कहा कि इस वीडियो की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है. कांग्रेस नेता ने कहा, जिस तरह से एक संवैधानिक पद पर रहते हुए बीजेपी के सांसद ने देश के लोगों को देश के लोगों के खिलाफ ही भड़काने की कोशिश की है, वह पूरी तरह से निंदनीय है और इस तरह के नफरत फैलाने वाले लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस स्वत: संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई करे. 

पश्चिम दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद दिल्ली की सियासत गरमा गई है. इस वीडियो में सांसद प्रवेश वर्मा सार्वजनिक मंच से मुसलमानों के बहिष्कार (boycott Muslims) की अपील करते दिख रहे हैं. प्रवेश वर्मा ने सभा में जुटे लोगों से कहा,  अगर समुदाय विशेष का दिमाग ठीक करना है तो उनका टोटल बायकॉट करना होगा. प्रवेश ने उनसे कोई सामान न खरीदने की अपील की. उन्होंने कहा कि उनकी जेब में पैसा मत जाने दो. जब पैसा बंद हो जाएगा तो यह समुदाय लाइन पर आ जाएगा. उनकी यह टिप्पणी सुंदरनगरी में मनीष हत्याकांड के बाद सामने आई है. 

Trending news