पत्नी के Love letter का जिक्र कर केजरीवाल ने LG पर कसा तंज, सोशल मीडिया पर आई कमेंट की बाढ़
Advertisement

पत्नी के Love letter का जिक्र कर केजरीवाल ने LG पर कसा तंज, सोशल मीडिया पर आई कमेंट की बाढ़

केजरीवाल के ट्वीट पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने पलटवार करते हुए लिखा-7 साल में सीएम ने एक भी विभाग नहीं संभाला, एक भी फाइल साइन नहीं की. उन्होंने केजरीवाल पर झूठ बोलने का आरोप गया. 

पत्नी के Love letter का जिक्र कर केजरीवाल ने LG पर कसा तंज, सोशल मीडिया पर आई कमेंट की बाढ़

नई दिल्ली : दिल्ली के कथित शराब घोटाले को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल और दिल्ली सरकार के बीच रस्साकसी तेज हो गई है. राजधानी में विभिन्न मुद्दों को लेकर एलजी विनय कुमार सक्सेना सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उनके मातहतों को कई बार चिट्ठी लिख चुके हैं. उपराज्यपाल के सख्त लहजे पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के माध्यम से तंज कसा. 

हाल ही में LG वीके सक्सेना (VK Saxena) ने केजरीवाल को पत्र लिखकर नाराजगी जताई थी. गांधी जयंती पर केजरीवाल या उनकी सरकार का कोई मंत्री राजघाट या विजय घाट नहीं पहुंचा था, जिसे एलजी ने प्रोटोकॉल का उल्लंघन बताया था. 
केजरीवाल ने आज ट्वीट किया- LG साहिब रोज़ मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं. पिछले छः महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी ज़िंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे. LG साहिब, थोड़ा chill करो और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें.

 

केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद तो जाइए सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने लिखा- प्रेम पत्रों की गजब परिभाषा दी सर. गृह मंत्रालय की डांट से प्यार की जीडीपी बढ़ेगी सर. दूसरे का ट्वीट किया- एक सीएम को इस तरह की भाषा और ट्वीट से बचना चाहिए.

अनुज अग्रवाल नाम के यूजर ने लिखा- ये तो बहुत ही असंवैधानिक भाषा का उपयोग किया है केजरीवाल ने. आजकल राजनीति का स्तर कितना नीचे चला गया है. शीला दीक्षित के समय दिल्ली सरकार और LG के बीच इस तरह का कोई भाषा संवाद नहीं देखा जाता था. राजनीति अपने सबसे निचलतम स्तर तक आ चुकी है. एक अन्य ने लिखा-गुजरात में जा के super boss की नींद उड़ा रखी है आपने, वो chill कैसे करें. 

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा- ये छिछोरेपन की भाषा बताती है कि अरविंद केजरीवाल जी की मानसिक स्तर क्या है. 7 साल में एक भी विभाग ना संभाला, एक भी फाइल साइन ना कि आज तक आप ने, आप की रुचि सिर्फ लूट और झूठ में है जो अब इस निम्न स्तर पर आ गया है.

 

 

 

 

 

Trending news