Kejriwal ने शुरू किया karnataka में चुनावी अभियान, कहा- भ्रष्ट और 40% की है कर्नाटक सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1596015

Kejriwal ने शुरू किया karnataka में चुनावी अभियान, कहा- भ्रष्ट और 40% की है कर्नाटक सरकार

आम आदमी पार्टी ने आज कर्नाटक के दावणगेरे शहर में एक मेगा कार्यक्रम के साथ कर्नाटक में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत किया.

Kejriwal ने शुरू किया karnataka में चुनावी अभियान, कहा- भ्रष्ट और 40% की है कर्नाटक सरकार

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने आज कर्नाटक के दावणगेरे शहर में एक मेगा कार्यक्रम के साथ कर्नाटक में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत किया. जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित  किया. 

कर्नाटक में चुनावी अभियान की शुरुआत करने अरविंद केजरीवाल ने रैली को सम्बोधित करते हुए कर्नाटक सरकार को भ्रष्ट और 40% की सरकार बताया. 2018 में कर्नाटक में 20% कमीशन चलती थी. अब ये 40% की सरकार है क्योंकि ये डबल इंजन की सरकार है. जल्द ही ये कमीशन 80% होने वाली है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक को डबल इंजन नहीं आदमी की नए इंजन के सरकार की जरूरत है.

ये भी पढ़ें: Manish Sisodia जेल में ही मनाएंगे होली, जमानत पर 10 मार्च को होगी सुनवाई

 

हाल ही में विधायक के बेटे की गिरफ्तारी पर बोलते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अमित शाह की पार्टी के विधायक के घर और ऑफिस से 8 करोड़ रुपये मिले पर अभी तक उस विधायक को गिरफ्तार नहीं किया गया है.केजरीवाल ने कहा कि हो सकता है उसको अगले साल पद्मश्री दे दे. बड़े अजीब हालत है 8 करोड़ मिले विधायक के घर से वो गिरफ्तार नहीं हुया पर गिरफ्तार हुया मनीष सिसोदिया जिसके घर से कुछ नहीं मिला.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के पीछे दिल्ली में उनके द्वारा किए गए अच्छे काम को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा की मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित है क्योंकि मनीष बढ़िया स्कूल बना रहे हैं. दिल्ली में शिक्षा की प्रणाली को बदल दिया. लोग पढ़ लिख जाएंगे तो BJP को वोट नहीं मिलेगा इसीलिए मनीष सिसोदिया को अरेस्ट किया गया.

कर्नाटक में इस बार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी सभी 224 सीटों पर उम्मीदवार खड़ी कर रही है. शनिवार को आम आदमी पार्टी ने अपने दोनो मुख्यमंत्री के साथ चुनाव अभियान की शुरुआत दावणगेरे से की है.

Trending news