Delhi: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली, पलटते हुए पेड़ से टकराई, CCTV आया सामने
Advertisement

Delhi: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली, पलटते हुए पेड़ से टकराई, CCTV आया सामने

Delhi Accident News: दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने डिवाइडर में टक्कर मारी. कार हवा उछलते हुए कई बार पलटी खाते हुए टैक्सी में जाकर भीड़ी. कार में सवार चार नाबालिग दोस्तों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

Delhi: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर हवा में उछली, पलटते हुए पेड़ से टकराई, CCTV आया सामने

नई दिल्ली: तेज रफ्तार का कहर दिल्ली में थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के सीआर पार्क से सामने आया है. जहां कार ने डिवाइडर में टक्कर मारी और फिर हवा में उछलते हुए कई बार पलटते हुए पेड़ से टकराई. कार में चार लोग सवार थे, जिन्हें घायल अवस्था में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, ये घटना दिल्ली के सीआर पार्क अंतर्गत अरावली अपार्टमेंट के सामने की है. जहां एक काले रंग की बलेनो कार बहुत स्पीड में आ रही थी. जहां अरावली अपार्टमेंट के पास आते-आते ड्राइवर अपना संतुलन खो बैठा और कार जाकर डिवाइडर से टकरा गई. कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि कार डिवाइडर से टकराने के बाद हवा में उछल गई और कई बार टकराते हुए टैक्सी को टक्कर मारते हुए पेड़ से टकरा कर रूक गई.

ये भी पढ़ें: Delhi के व्यापारियों की होगी बल्ले-बल्ले! बेहतरी के लिए AAP पेश करेगी ये 4 प्रस्ताव

आसपास के लोगों ने दुर्घटना के बाद कार में सवार चार लोगों को बाहर निकाला और उन्हें नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया. साथ हीं इस दुर्घटना की सुचना पुलिस को भी दी गई. चश्मदिदों के मुताबिक दुर्घटना के समय कार की स्पीड 100 से ज्यादा थी और गनीमत रही की इतनी बड़ी दुर्घटना के बावजूद किसी सवार को गंभीर चोट नहीं आई. कार की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दुर्घटना के समय कार कि रफ्तार कितनी ज्यादा होगी.

इस पूरे मामले को लेकर साउथ दिल्ली डीसीपी ने बताया कि कार चालक 17 साल का नाबालिग है, जो कालका जी का रहने वाला है. बाकि के तीनों सवार भी नाबालिग है और चारों दोस्त है. पुलिस ने मामला दर्ज करके आगे की जांच मे जुट गई है.

Input: मुकेश सिंह

Trending news