Delhi News: जंतर-मंतर पर दिल्ली के लोग जलाएंगे पानी के बिल की होली, OTS पर AAP का आंदोलन शुरू
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2123578

Delhi News: जंतर-मंतर पर दिल्ली के लोग जलाएंगे पानी के बिल की होली, OTS पर AAP का आंदोलन शुरू

आप मंत्री गोपाल राय ने उत्तर पूर्वी दिल्ली विधानसभा बाबरपुर सुपर स्टार चौक पर दिल्ली जल बोर्ड की एकमुश्त समाधान योजना (One Time Settlement Scheme) को लेकर भाजपा के खिलाफ जनसंवाद किया.

Delhi News: जंतर-मंतर पर दिल्ली के लोग जलाएंगे पानी के बिल की होली, OTS पर AAP का आंदोलन शुरू

Delhi News: आप मंत्री गोपाल राय ने उत्तर पूर्वी दिल्ली विधानसभा बाबरपुर सुपर स्टार चौक पर दिल्ली जल बोर्ड की एकमुश्त समाधान योजना (One Time Settlement Scheme) को लेकर भाजपा के खिलाफ जनसंवाद किया. गोपाल राय ने बताया कि भाजपा ने दिल्ली सरकार के कामों को रोड़ा अटकाने का काम किया है. 

दिल्ली सरकार द्वारा बिजली के बिल को माफ करने के लिए वाई वन टाइम सेटलमेंट स्कीम को लागू करने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली बाबरपुर इलाके में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम को दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने संबोधित किया. इस मौके पर काफी तादाद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए. कार्यक्रम में शामिल आप कार्यकर्ताओं ने पानी के बिल की कॉपी जलाकर विरोध जताया.

ये भी पढ़ें: I.N.D.I.A. छोड़ो वरना होगी CM केजरीवाल की गिरफ्तारी, AAP को मिला मैसेज: आतिशी

इस मौके पर गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में तकरीबन 10 लाख लोग है, जिनका गलत बिल आया हैं. इसे ठीक करने और लोगों की समस्याओं को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने पानी बिल माफी योजना (वन टाइम सेटलमेंट स्कीम) लेकर आई है, जिसे भारतीय जनता पार्टी के दबाव में अधिकारी लागू करने नहीं दे रहे हैं.

इसके खिलाफ आम आदमी पार्टी ने आंदोलन की शुरुआत की है, दिल्ली के सभी वार्डों में गलत पानी के बिल की कॉपी को जलाया जा रहा है. गोपाल राय का कहा कि दूसरे चरण में दिल्ली के जंतर मंतर पर दिल्ली के लोग पहुंचकर पानी के बल की होली जलाएंगे. गोपाल राय ने कहा कि हमें उम्मीद है कि 10 लाख लोगों की परेशानी को भाजपा समझेगी और जो अधिकारियों को धमकाकर इस स्क्रीम को रोकने का काम कर रही है, वह नहीं करेगी.

Input: Rakesh Chawla

Trending news