Delhi Crime: पैसों की लालच में कर दी नाबालिग दोस्त की हत्या, फिर मृतक के घर आकर बताया...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1749501

Delhi Crime: पैसों की लालच में कर दी नाबालिग दोस्त की हत्या, फिर मृतक के घर आकर बताया...

Delhi Crime: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में रुपये हड़पने के लिए नाबालिक लड़के को तीन लोगों ने यमुना में डुबो कर मार डाला. परिवार के मुताबिक 19 मई के दिन नाबालिक बच्चे को उसके तीन दोस्त बुलाकर ले गए. कुछ घंटे बाद उन्हीं दोस्तों ने मृतक के परिवार को यमुना में डूबने की सूचना दी.

Delhi Crime: पैसों की लालच में कर दी नाबालिग दोस्त की हत्या, फिर मृतक के घर आकर बताया...

Delhi Crime: कहा जाता है कि दोस्ती से बड़ा कोई रिश्ता, कोई लगाव नहीं होता है. लेकिन दिल्ली के बुराड़ी इलाके में ये कहावत गलत साबित हो गई. बुराड़ी इलाके में तीन युवकों ने पैसों की लालच में अपने ही दोस्त को यमुना में डुबोकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद मृतक के परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मामले का FIR दर्ज कर जांच कर रही है.  

पैसों की लालच में हत्या
दरअसल, दिल्ली के बुराड़ी इलाके में रुपये हड़पने के लिए नाबालिक लड़के को तीन लोगों ने यमुना में डुबो कर मार डाला. परिवार के मुताबिक 19 मई के दिन नाबालिक बच्चे को उसके तीन दोस्त बुलाकर ले गए. कुछ घंटे बाद उन्हीं दोस्तों ने मृतक के परिवार को यमुना में डूबने की सूचना दी. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि मृतक की जेब में रखे 12 हजार रुपये को हड़पने के लिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हाथ पैर बांधने व और उसके शव पर चोटों के निशान मिले. इसके बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में FIR दर्ज किया.

ये भी पढ़ें: Opposition Meeting Live: पटना पहुंचे अरविंद केजरीवाल, जानिए पल-पल के अपडेट

यमुना में डुबोकर हत्या
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद 20 जून को प्रशासन द्वारा संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर लिया गया. वहीं मृतक की पहचान 16 वर्षीय सुहैल  के रूप में हुई है. वो अपने परिवार के साथ बुराड़ी गढ़ी गांव में रहता था. पीड़ित परिवार की मानें तो 19 मई को सुहैल अपने पिता के साथ घर पर खाना खा रहा था तभी सुहैल के तीन दोस्त उसे घर से बुला कर ले गए.  कुछ घण्टों के बाद सुहैल के दोस्तों ने ही बताया कि सुहैल नहाने के दौरान यमुना में डूब गया. दो दिन की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सुहैल के शव को यमुना नदी से बरामद किया था.

Trending news